होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Hardik Patel: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के बिगड़े बोल, कहा- धर्म की राजनीति करने वालों को मारना चाहिए थप्पड़

Hardik Patel: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के बिगड़े बोल, कहा- धर्म की राजनीति करने वालों को मारना चाहिए थप्पड़

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक बयान देते हुए काफी उग्र हो गए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक बयान देते हुए काफी उग्र हो गए.

UP Assembly Election: हार्दिक पटेल मेरठ में कांग्रेस के लिए प्रचार करने आए थे. इस दौरान वे मीडिया से मिले और कई बातें क ...अधिक पढ़ें

मेरठ. जैसे जैसे चुनाव (UP Assembly Elections 2022) का दौर आगे बढ़ रहा है नेताओं के तेवर तीखे होते जा रहे हैं. ऐसे में कई बार नेता ऐसे शब्दों को प्रयोग भी कर रहे हैं, जो राजनीति की आग में घी डालने का काम कर रहे हैं. इन दिनों कांग्रेस (Congress) के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल (Hardik Patel) प्रदेश में हैं और कांग्रेस के लिए वोट मांगने का काम कर रहे हैं. इस कड़ी में सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक बयान देते हुए काफी उग्र हो गए. उन्होंने कहा कि धर्म की राजनीति करने वालों को थप्पड़ मारने चाहिए. उन्होंने अपनी वार्ता के दौरान जमकर भाजपा पर निशाना साधा.

दरअलस हार्दिक पटेल मेरठ में कांग्रेस के लिए प्रचार करने आए थे. इस दौरान वे मीडिया से मिले और कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में जिस तरह से कांग्रेस जनता के मुद्दों को लेकर प्रदेश भर में सड़कों पर रही है. इस कारण जनता में कांग्रेस के प्रति भरोसा बढ़ा है. साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भी पार्टी के प्रति भरोसा बढ़ा है. हार्दिक ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का स्कोर अच्छा रहेगा. इस दौरान उनका कहना था कि जो धम की राजनीति करते हैं, ऐसे नेताओं को तो थप्पड़ मारना चाहिए.

महामंहगाई भाजपा लाई
गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने इस दौरान ‘महामंहगाई भाजपा लाई’ का नारा लगाया. उन्होंने कहा कि सुबह जब कोई उठता है और चाय के लिए गैस चालू करता है, तभी से महंगाई की याद आने लगती है. आम आदमी जब अपनी जेब में हाथ डालता है तो पूरी जेब खाली दिखती है. योगी सरकार ने सिर्फ लोगों को गुमराह करने का कार्य किया. हार्दिक ने कहा कि हाथरस लखीमपुर खीरी और उन्नाव के मुद्दे को कांग्रेस ने उठाया.

आपके शहर से (मेरठ)

स्मृति पर किया व्यंग्य
स्मृति ईरानी के बयान को लेकर भी हार्दिक पटेल ने तीखा व्यंग किया. उन्होंने कहा की स्मृति ईरानी पुरुष और महिलाओं में भेद कर रही है. गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने कहा था कि लड़का कुछ कर नहीं पा रहा है इसलिए कांग्रेस को लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा लगाना पड़ रहा है.

Tags: Congress leader Hardik Patel controversial statement, UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें