Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ: CM योगी को लेकर ऐसी दीवानगी कि बनवा लिया टैटू, केसरिया रंग में रंगा है ये दिव्यांग फैन

मेरठ: CM योगी को लेकर ऐसी दीवानगी कि बनवा लिया टैटू, केसरिया रंग में रंगा है ये दिव्यांग फैन

सीएम योगी के दिव्यांग फैन कहीं भी निकलते हैं तो लोग उनको देखते रह जाते हैं. उनकी ट्राइसाइकिल भी आकर्षण का केंद्र बन जाती है. 

सीएम योगी के दिव्यांग फैन कहीं भी निकलते हैं तो लोग उनको देखते रह जाते हैं. उनकी ट्राइसाइकिल भी आकर्षण का केंद्र बन जाती है. 

UP Assembly Elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव का शंखनाद बन चुका है. ऐसे में राजनीति के निराले रंग देखने को मिल रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक दिव्यांग फैन कहीं भी निकलते हैं तो लोग उनको देखते रह जाते हैं. न सिर्फ यह फैन बल्कि उनकी ट्राइसाइकिल भी आकर्षण का केंद्र बन जाती है. केसरिया रंग से रंगी साइकिल और परिधान पहने दिव्यांग फैन दूर से ही लोगों को नजर आ जाता है. साथ ही उनकी ट्राइसाइकिल की सजावट भी सभी का ध्यान आकर्षित करती है. दिव्यांग शख्स का कहना है कि वो सीएम योगी के सबसे बड़े फैन हैं.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022)  का बिगुल बज चुका है. आगामी 10 फरवरी को यूपी चुनाव के पहले चरण के मतदान में मेरठ (Meerut Assembly Seat) में भी वोट डाले जाएंगे. ऐसे में यहां राजनीति के निराले रंग देखने को मिल रहे हैं. आज हम आपको ऐसे दिव्यांग शख्स से मिलवाएंगे जो अपने पैर पर भले ही खड़े न हो पाते हों लेकिन राजनीति की सीढ़ी को वो बखूबी समझते हैं. इस दिव्यांग शख्स का कहना है कि वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के सबसे बड़े फैन हैं. वो मुख्यमंत्री से मुलाकात भी कर चुके हैं और उन्हीं के दिए हुए तोहफे को लेकर वो मेरठ की गलियों में घूमते हैं.

सीएम योगी के ये दिव्यांग फैन कहीं भी निकलते हैं तो लोग उनको देखते रह जाते हैं. न सिर्फ यह फैन बल्कि उनकी ट्राइसाइकिल भी आकर्षण का केंद्र बन जाती है. केसरिया रंग से रंगी साइकिल और परिधान पहने दिव्यांग फैन दूर से ही लोगों को नजर आ जाता है. साथ ही उनकी ट्राइसाइकिल की सजावट भी सभी का ध्यान आकर्षित करती है. न्यूज 18 की टीम की निगाह भी इस दिव्यांग फैन पर पड़ी तो उन्होंने इस हुलिए का राज बताया.

दिव्यांग फैन अमित गौड़ का कहना है कि उन्होंने कभी 2013 में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की कोशिश की थी, लेकिन तमाम प्रयासों के बाद भी उनकी भेंट नहीं हो सकी थी. वक्त बदला सत्ता बदली लेकिन उनका सीएम से मिलने का जुनून बरकरार रहा. आखिरकार उनकी तपस्या रंग लाई और बीते 18 जुलाई को उनकी मुलाकात सीएम आदित्यनाथ से हो गई. सीएम से मुलाकात के बाद उन्हें पिछले साल पंद्रह अगस्त को ट्राइसाइकिल तोहफे के रूप में मिली. सीएम से मिलकर अमित को इतना अच्छा लगा कि वो अब दावा करने लगे हैं कि वो ही उनके सबसे बड़े फैन हैं.

अमित गौड़ इतने बड़े फैन हैं कि उन्होंने अपने बदन पर कई टैटू भी बनाए हुए हैं. उन्होंने अपनी ट्राइसाइकिल की चाबी को भी अनोखे अंदाज में ही बनवा रखा है. बाकायदा अपनी गाड़ी में नाम पता भी लिखवा रखा है. मुख्यमंत्री के इस फैन का दावा है कि इस बार भाजपा तीन सौ पार का आंकड़ा पार करेगी. खैर,कौन कितनी सीटें जीतेगा ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन राजनीति के ऐसे गाढ़े रंग इस सियासी समर में आए दिन देखने को मिलेंगे.

Tags: CM Yogi, Meerut news, UP Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर