Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: स्‍मृति ईरानी का अखिलेश यादव पर तंज, मुलायम सिंह यादव के वर्षों पुराने बयान की दिलाई याद

UP Elections: स्‍मृति ईरानी का अखिलेश यादव पर तंज, मुलायम सिंह यादव के वर्षों पुराने बयान की दिलाई याद

चुनाव प्रचार के सिलसिले में भाजपा नेता स्‍मृति ईरानी शनिवार को मेरठ पहुंचीं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

चुनाव प्रचार के सिलसिले में भाजपा नेता स्‍मृति ईरानी शनिवार को मेरठ पहुंचीं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Uttar Pradesh Assembly Elections: भाजपा नेता स्‍मृति ईरानी ने मेरठ पहुंचकर सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी कहता है कि चुन-चुन का बदला लिया जाएगा, लेकिन जनता उसे कह दे कि सपा सरकार नहीं आएगी. स्‍मृति ईरानी ने महिला सुरक्षा को लेकर भी सपा को घेरा.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार को लेकर भाजपा की फायरब्रांड नेता स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) शनिवार को मेरठ पहुंचीं. यहां उन्‍होंने महिला अपराध के बहाने पूर्व की समाजवादी सरकार पर हमला बोला. उन्‍होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर मुलायम सिंह यादव के वर्षों पुराने बयान की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी कहता है कि चुन-चुन कर बदला लिया जाएगा. सपा का राज कोई नहीं भूला है, जब बहन की लाज बचाने के लिए भाइयों की हत्या की गई. ये वही सपा नेता हैं जिनके पिता लड़कियों से रेप के आरोपियों के समर्थन में कहते थे कि लड़कों से गलती हो जाती है. इस चुनाव में मात्र एक उम्मीदवार नहीं, बल्कि 5 साल का प्रयास औऱ मेहनत आपके सामने सिर झुका रहा है.

स्‍मृति ईरानी ने कहा कि इस चुनाव में सपा को सबक सिखाना होगा, क्योंकि उनका प्रत्याशी चुन-चुन कर बदला लेने की बात करता है. सपा में बहन की लाज बचाने वाले भाइयों की हत्या कर दी जाती थी. गलत तरफ वोट पड़ने पर क्या मजबूर बेटी की इज्जत के खिलाफ अपराध का पाप सिर पर उठा पाएंगे? एक जवान भाई की अर्थी का बोझ क्या आप सह पाएंगे?

भाजपा नेता ने कहा कि जब महिला के साथ अपराध होता है तो इनके पिता कहते हैं कि लड़के हैं उनसे गलती हो जाती है. इस सरकार में अपराध करने वाला सीधा सलाखों के पीछे गया. उन्होंने कहा कि आपका एक वोट समाज को क्या संदेश देतर है वो देखिए. महिला संरक्षण के लिए माफिया पर बुल्डोजर के लिए, विकास के लिए भाजपा को वोट दें. किसान सम्मान निधि के अंतर्गत हर किसान के खाते में 6000 जाएं, बेटियां बेखौफ घर से निकलें.

UP Chunav: हार्दिक पटेल के कार्यक्रम को नहीं मिली इजाजत, कांग्रेस कार्यालय में ही करना पड़ा संवाद

 सपा के आदिल चौधरी पर हमला
आदिल चौधरी के बदला लेने वाले धमकी भरे बयान पर भी स्‍मृति ईरानी ने सपा प्रत्याशी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो बदले की धमकी देता है उसे बता दो कि सपा की सरकार नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि ये सपा का नेता क्या बदला लेगा उस जनता से. जनता ही बदला लेगी.

बीजेपी में बेटी को लक्ष्मी का दर्जा
स्‍मृति ईरानी ने कहा कि बीजेपी में बेटी को लक्ष्मी का दर्जा है. गरीब की लक्ष्मी को सुरक्षा दी गई है और लक्ष्मी जब किसी के घर भी जाएगी कमल पर बैठ कर ही जाएगी. उन्होंने कहा कि जो सपा वाले राम के असतित्व पर ही सवाल उठाते थे अब उनके सपने में कृष्ण भगवान आते हैं. अब विपक्ष मंदिर-मंदिर जाने को मजबूर है.

Tags: Akhilesh yadav, Meerut news, Smriti Irani, Up news today, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर