मेरठ जुवेनाइल होम मामले में सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

पुलिस प्रशासन फरार हुए किशोरों की तलाश कर रहा है. वहीं सीएम के आदेश के बाद मेरठ के इस बाल सुधार गृह में रह रहे अन्‍य युवाओं से भी पूछताछ की जा रही है.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 2:28 PM IST
मेरठ जुवेनाइल होम मामले में सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश
मेरठ जुवेनाइल होम मामले में सीएम योगी ने दिए तत्‍काल जांच के आदेश.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 2:28 PM IST
मेरठ के बाल सुधार गृह से युवाओं के फरार होने के मामले में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही जुवेनाइल होम के केयरटेकर और अन्‍य कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है. मेरठ के इस जुवेनाइल होम (बाल सुधार गृह) से रविवार को चार किशोर भाग गए थे.


बता दें कि थाना सिविल लाइन इलाके के सूरज कुंड रोड पर बने इस बाल सुधार गृह से जैसे ही किशोरों के फरार होने की सूचना मिली. पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. इतना ही नहीं मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी ने तत्‍काल मजिस्ट्रियल जांच बिठा दी.

कर्मचारियों की संलिप्‍तता की भी हो रही जांच
पुलिस प्रशासन फरार हुए किशोरों की तलाश कर रहा है. वहीं सीएम के आदेश के बाद बाल सुधार गृह में रह रहे अन्‍य युवाओं से भी पूछताछ की जा रही है. साथ ही यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि युवाओं के भागने में जुवेनाइल होम के ही किसी कर्मचारी का हाथ तो नहीं रहा.
Loading...

इस बाल सुधार गृह में पहले भी हुई हैं घटनाएं
बताया जा रहा है कि यह बाल सुधार गृह लापरवाही के लिए कुख्‍यात है. यहां पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. कुछ दिन पहले इस गृह में रहने वाले किशोर आपस में झगड़ बैठे थे. जिसके बाद कुछ किशोर फरार हो गए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...