होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी: मेरठ में युवक की नृशंस हत्या से हड़कंप, कटे सिर को तलाशने में जुटी पुलिस

यूपी: मेरठ में युवक की नृशंस हत्या से हड़कंप, कटे सिर को तलाशने में जुटी पुलिस

मेरठ में दीपक त्यागी हत्याकांड में पुलिस अब तक कटे सिर को तलाश रही है.

मेरठ में दीपक त्यागी हत्याकांड में पुलिस अब तक कटे सिर को तलाश रही है.

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मेरठ के परीक्षित थाना क्षेत्र में बरामद ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मेरठ के परीक्षित थाना क्षेत्र में बुधवार को बरामद हुए सिर कटी लाश की पहचान दीपक त्यागी के रूप में हुई है. सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर आनन-फानन में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव की शिनाख्त की गई तो पता लगा कि दीपक त्यागी नाम के शख्स की यह लाश है, जिसकी नृशंस हत्या की गई है.

पुलिस हत्यारों और लाश के सिर को तलाशती रही मगर अब तक कोई भी सफलता पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है. बताया जा रहा है कि मृतक दीपक दो दिन से लापता था. यह घटना मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र की है, जहां दीपक त्यागी की हत्या के बाद उसकी लाश गांव के बाहर फेंक दी गई. सिसर कटी लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए और चारों ओर चीख-पुकार मच गई.

इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद शव की शिनाख्त की गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्याकांड के खुलासे के लिए जाम लगाकर हंगामा भी किया. काफी मशक्कत और आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

आपके शहर से (मेरठ)

वहीं, पुलिस के लिए यह ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री चुनौती बन चुकी है. पुलिस रातभर शव के सिर को तलाशती रही. पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं, मगर अभी तक कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है.

Tags: Meerut news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें