Home /News /uttar-pradesh /

up crime news boyfriend killed his girlfriend in meerut nodark

Meerut: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की दिनदहाड़े कर दी हत्‍या, ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा, जानें फिर क्‍या हुआ?

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

UP Crime News: मेरठ में दिनदहाड़े सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी. यही नहीं, रंगे हाथ पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को जमकर पीटा. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा लड़की का शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. यूपी के मेरठ में दिनदहाड़े एक लड़की की हत्‍या से सनसनी फैल गई. दरअसल किसी और से अफेयर के शक में सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी. इतना ही नहीं रंगे हाथ पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को जमकर पीटा. वहीं, सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बचाया और अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

यह सनसनीखेज घटना मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र की है, जहां रोहित नाम के युवक का रजनी नाम की लड़की से अफेयर था. यही नहीं, पिछले काफी समय से दोनों के प्रेम संबंध थे, लेकिन अचानक रोहित को अपनी प्रेमिका का किसी और के साथ अफेयर होने का पर शक हो गया. इसके बाद उसने हत्‍या जैसा कदम उठाया.

लड़की हत्‍या के बाद ग्रामीणों ने सिरफिरे आशिक को पीटा
ग्रामीणों की मानें तो किसी और से प्रेम प्रसंग के शक में रोहित ने रजनी की हत्या कर दी. हत्या के बाद रोहित रंगे हाथ पकड़ा गया और फिर ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहित को बचाया और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया.वहीं, पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जबकि आरोपी ने पूछताछ के दौरान हत्या की वारदात कबूल कर ली है. इसके बावजूद भी पुलिस ने घटनास्थल से मौजूद सभी सबूतों को इकट्ठा किया है और वह घटना की जांच में जुट गई है.

बहरहाल, इस घटना को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा इस कदर था कि आरोपी के साथ मॉब लिंचिंग भी हो सकती थी. हालांकि पुलिस समय से पहुंच गई और आरोपी को बचाकर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो इलाज के बाद सिरफिरे आशिक को पुलिस जेल भेजने की तैयारी करेगी. वहीं, लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Meerut Crime News, Meerut police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर