Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: कहां हैं एक सांस में 27 बार कमल-कमल बोलने वाले BJP नेता विनीत शारदा

UP Chunav 2022: कहां हैं एक सांस में 27 बार कमल-कमल बोलने वाले BJP नेता विनीत शारदा

UP Chunav 2022: मेरठ में अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा चुनावी फिजां से गायब नजर आ रहे हैं.

UP Chunav 2022: मेरठ में अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा चुनावी फिजां से गायब नजर आ रहे हैं.

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: भाजपा व्‍यापार प्रकोष्‍ठ के प्रदेश संयोजक और मेरठ के BJP नेता विनीत अग्रवाल शारदा कभी एक सांस में 27 बार 'कमल-कमल' तो कभी 36 सेकेंड में 100 बार 'नमो-नमो' बोलकर चर्चा में रहे थे. 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में उन्‍होंने मेरठ कैंट और शहर विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी भी की थी, लेकिन पार्टी ने विचार नहीं किया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. कभी एक सांस में 27 बार कमल-कमल बोलकर तो कभी 36 सेकेंड में 100 बार नमो-नमो बोलकर चर्चाओं में रहने वाले मेरठ के भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा इन दिनों कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि मेरठ कैंट और मेरठ शहर विधानसभा सीट से उन्‍होंने भी दावेदारी की थी. इनमें से एक सीट पर तो उनसे कहीं जूनियर नेता को पार्टी ने टिकट से नवाज दिया है, लेकिन उनकी दावेदारी पर विचार नहीं किया गया. इससे उन्‍हें गहरा झटका लगा है. दुख से उबरने के लिए खुद ही एकांतवास ले लिया है.

विनीत अग्रवाल शारदा भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं और व्‍यापार प्रकोष्‍ठ के प्रदेश संयोजक हैं. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट घोषणा होने से पहले तक मेरठ से हापुड़ तक राशन वितरण समेत कई कार्यक्रमों में देखे गए थे. अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मेरठ कैंट विधानसभा सीट के मतदाताओं को लोहड़ी और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी थीं. टिकट की घोषणा होने के बाद से शांत पड़ गए हैं.

36 सेकेंड में 100 बार बोला था नमो-नमो

2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान विनीत अग्रवाल शारदा एक सांस में 27 बार कमल-कमल बोलकर चर्चा में आए थे. सांसद राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में आयोजित एक रैली में उन्‍होंने कमल-कमल बोला था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. उनके अंदाजेबयां पर लोगों ने खूब चटखारे लिए थे. इसके बाद 36 सेकेंड में उन्‍होंने 100 बार नमो-नमो भी बोला था. जब कोरोना आया तो एक सांस में कोरोना का जाप करते हुए भी उनका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. हम दो हमारे पांच का नारा देकर भी उन्‍होंने खूब चर्चा बटोरी थी.

कोरोना की दूसरी लहर में भी आए चर्चा में

कोरोना की दूसरी लहर में भी विनीत शारदा उस वक्‍त  चर्चा में आए थे जब ट्विटर पर उन्‍होंने प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जय प्रताप के व्‍यवहार की आलोचना की थी. उन्‍होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत करते हुए लिखा था कि एक मरीज के लिए मदद मांगने पर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप ने उन्हें बेहद ‘गंदा जवाब’ दिया है. उन्‍होंने मंत्री को फोन करके आगरा में भर्ती मरीज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग की थी. शारदा का कहना था कि मंत्रीजी ने जो जवाब दिया वह इंसानियत को शर्मिंदा करने वाला था. इस पर भी सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब टिप्‍पणियां की थी.

Tags: Meerut news, UP Assembly Election 2022, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर