Home /News /uttar-pradesh /

UP Election Special: हिन्‍दू संगठन को बिकनी गर्ल का जवाब- दरांती साथ रखना, कमिटमेंट भूल मत जाना

UP Election Special: हिन्‍दू संगठन को बिकनी गर्ल का जवाब- दरांती साथ रखना, कमिटमेंट भूल मत जाना

UP Election News Update: पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम हस्‍तिनापुर से बतौर कांग्रेस उम्‍मीदवर चुनावी मैदान में हैं. (न्‍यूज 18 इंडिया)

UP Election News Update: पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम हस्‍तिनापुर से बतौर कांग्रेस उम्‍मीदवर चुनावी मैदान में हैं. (न्‍यूज 18 इंडिया)

Bikini Girl Retaliation: पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम को कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से प्रत्‍याशी के तौर पर उतारा है. अर्चना गौतम के विधानसभा चुनाव मुकाबले में आने के बाद से हिंदूवादी संगठन ने कड़ी आपत्ति जताई है. भारत हिंदू महासभा के एक नेता ने तो अर्चना गौतम के चुनाव जीतने पर अपनी गर्दन काटने तक की बात कह डाली है. पूर्व मिस बिकनी इंडिया ने आलोचनाओं का जवाब दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा होने के बाद से प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. इस बीच, मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट खासी चर्चा में है. दरअसल, कांग्रेस ने इस सीट से पूर्व मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं मॉडल और अभिनेत्री अर्चना गौतम को चुनाव मैदान में उतारा है. उनकी तस्‍वीरों को वायरल कर अब हिंदू संगठन उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं. एक हिंदूवादी संगठन के नेता ने तो अर्चना के चुनाव के जीतने पर अपना सिर काटने तक की बात कह चुके हैं. अब कांग्रस नेता अर्चना गौतम ने उन्‍हें जवाब दिया है. उन्‍होंने पलटवार करते हुए कहा कि दरांत साथ में रखिएगा, कमिटमेंट भूलिएगा नहीं.

मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट ख़ासा दिलचस्प हो गया है. यहां से कांग्रेस प्रत्याशी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ लोग लगातार उनकी आलोचना कर रहे हैं. हस्तिानापुर की इस बिकनी गर्ल प्रत्याशी ने ख़ासतौर से अखिल भारत हिंदू महासभा को आड़े हाथों लिया है. अर्चना गौतम ने हिंदू महासभा के प्रवक्ता को जवाब देते हुए कहा कि दरांती साथ रखना, कमिटमेंट भूल मत जाना. गौरतलब है कि हिंदू महासभा के नेता ने कहा था कि अगर अर्चना गौतम जीत जाएंगी तो वह चौराहे पर गर्दन कटवा लेंगे. यही नहीं हिंदू महासभा ने उनकी वायरल फोटोज़ पर कहा था कि ऐसे प्रत्याशी उतारकर हिन्दुओं को अपमानित किया जा रहा है.

UP Elections: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव कल BJP में होंगी शामिल, दिल्‍ली रवाना

 संघर्ष की दास्‍तान
हस्तिनापुर में बिकनी गर्ल कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम ने तल्ख लहज़े में कहा कि वह मुम्बई से उड़कर नहीं आई हैं. कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और कहा कि वो कभी खाली सिलेंडर की डिलिवरी बीस रुपए में किया करती थीं. भैंसों का दूध निकालकर घर-घर डिलिवरी करती थीं. अर्चना ने बताया कि वह चूल्हे पर रोटी बना सकती हूं. अर्चना ने कहा कि उनके पापा पुलिस में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे और मां ने कानों की बाली गिरवी रखकर उन्हें एक्टिंग के लिए मुम्बई भेजा था. अर्चना का कहना है कि संघर्ष से आगे बढ़ी हूं, डरूंगी नहीं, बल्कि जीतूंगी.

‘प्रियंका गांधी ने दिया जीत का मंत्र’
अर्चना ने कहा कि बेटियों के प्रति समाज की सोच को सुधारना होगा. लड़की को कामयाब बनाना होगा. वो आगे कहती हैं कि जैसे ही लड़की बड़ी होती है, मां-बाप उसकी शादी की चिंता करने लगते हैं. उन्होंने कहा कि लड़की को कामयाब बनाओ, लड़का अपने आप ढूंढ लेंगी. अर्चना ने कहा कि प्रियंका गांधी ने उन्हें विजय मंत्र देते हुए कहा कि डरना नहीं है. इसलिए जीत हासिल होने तक लड़ती रहूंगी.

फिल्‍मी सफर
साउथ की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अर्चना गौतम का कहना है कि आगामी 28 तारीख को ही उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. उन्होंने बताया कि वो मिस यूपी 2014 रह चुकी हैं. मिस बिकनी इंडिया 2018 भी वो रह चुकी हैं. साथ ही मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. अर्चना ने बताया कि ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पारकर, बारात कम्पनी, जंक्शन वाराणसी, आईपीएल गुंडाज जैसी फिल्‍मों में वह काम कर चुकी हैं.

Tags: UP Congress, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर