Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: बीजेपी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में स्वतंत्र देव सिंह का जाप - कमल खिला दो-कमल खिला दो

UP Election: बीजेपी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में स्वतंत्र देव सिंह का जाप - कमल खिला दो-कमल खिला दो

मेरठ में आयोजी बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में स्वतंत्र देव सिंह 'कमल खिला दो' का नारा बार-बार लगवाते हुए.

मेरठ में आयोजी बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में स्वतंत्र देव सिंह 'कमल खिला दो' का नारा बार-बार लगवाते हुए.

BJP Booth President Conference : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जब 'कमल खिला दो', 'कमल खिला दो' बोल रहे थे तो उनकी भाव-भंगिमा और हाथों का एक्शन भी ऐसा था मानों कमल खिल रहा हो. कार्यकर्ता भी जवाब में कमल-कमल दुहराते नजर आए. बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट ने कार्यकर्ताओं से जाते-जाते कहा कि बस मित्रों, कमल खिला दो. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कमल जाप आज बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में चर्चा का विषय बना रहा.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ में पश्चिम क्षेत्र भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कमल-कमल का जाप करते नजर आए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जब अपना संबोधन समाप्त कर रहे थे, तो उन्होंने तकरीबन दर्जन बार कार्यकर्ताओं से कहा कि कमल खिला, दो कमल खिला दो. पश्चिम में कमल खिला दो. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जब ‘कमल खिला दो’, ‘कमल खिला दो’ बोल रहे थे तो उनकी भाव भंगिमा और हाथों का एक्शन भी ऐसा था मानों कमल खिल रहा हो. कार्यकर्ता भी जवाब में कमल-कमल दुहराते नजर आए. बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट ने कार्यकर्ताओं से जाते-जाते कहा कि बस मित्रों, कमल खिला दो. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कमल जाप आज बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में चर्चा का विषय बना रहा.

वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि ‘बूथ जीता, तो चुनाव जीता’ ये मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया गया. जनता भाजपा के साथ है जबकि विपक्ष के लोग ट्रस्ट चलाते हैं. विपक्ष के लोग परिवार चलाते हैं, जबिक हमारी पार्टी व्यापार नहीं, मिशन पर है. स्वतंत्र देव ने कहा कि सपा की गुंडागर्दी की वजह से लोग उसे पसंद नहीं करते.

इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का सड़क पर झाड़ू लगाने का वीडियो और सफाईकर्मियों को प्रणाम करने की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बीजेपी के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सड़क पर झाड़ू लगाकर स्वच्छता की अलख जगाई. बड़ी झाड़ू लेकर काफी देर तक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह झाड़ू लगाते रहे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को झाड़ू लगाते देख अन्य कार्यकर्ताओं ने भी हाथ में झाड़ू उठाई और सफाई में जुट गए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाद में सफाईकर्मियों को प्रणाम करते भी नजर आए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि वीडियो साकेत चौराहा कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास का है. ये वीडियो सुबह का है जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ट्रैक सूट पहनकर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.

Tags: Meerut news today, Swatantra dev singh, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर