फर्जी ASI बनकर गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करना युवक को पड़ा भारी, हकीकत खुलने पर हुआ ये हाल

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए आरोपी युवक ने खुद को सीआरपीएफ का एएसआई बताया. इसके लिए युवक ने कई फोटो वर्दी में भी खिंचवाई और अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 9:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 9:30 PM IST
मेरठ पुलिस ने सीआरपीएफ के एक फर्जी एएसआई को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक से पूछताछ की गई तो हैरान कर देने वाली हकीकत खुलकर सामने आ गई. दरअसल गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए आरोपी युवक ने खुद को सीआरपीएफ का एएसआई बताया. इसके लिए युवक ने कई फोटो वर्दी में भी खिंचवाई और अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड कर दी. लड़की को कुछ शक हुआ तो उसने यह बात अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने जब पड़ताल की तो हकीकत खुलकर सामने आ गई.

लड़की के परिजनों ने इस मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से की. क्राइम ब्रांच की तहकीकात के दौरान सीआरपीएफ कार्यालय से आरोपी एएसआई के संबंध में जानकारी मांगी गई तो यह हकीकत सामने आई. क्राइम ब्रांच की जांच में आरोपी सुमित गुर्जर को फर्जी दरोगा करार दे दिया गया. पुलिस ने पवन स्टैंड पर आरोपी को बुलाया और उसे वर्दी समेत गिरफ्तार कर लिया.

क्राइम ब्रांच की जांच में युवक की सच्चाई आई सामने


गर्लफ्रेंड बनाने के चक्कर में बना फर्जी दरोगा

पुलिस पूछताछ में पता लगा कि सुमित गर्लफ्रेंड बनाने के चक्कर में फर्जी दरोगा बनने का नाटक कर रहा था. आरोपी सुमित की 6 से भी ज्यादा गर्लफ्रेंड है. 12वीं पास युवक सुमित पहले कभी सीआरपीएफ में भर्ती होने गया था. लेकिन असफल होने के बावजूद उसने अपने परिजनों को सफल होने की सूचना दी. अपनी तैनाती ग्वालियर में बताकर वर्दी पहनने लगा.

गांववालों और परिजनों को सुमित की हरकत पर कभी शक नहीं हुआ. लेकिन जब उसने मेरठ की ही एक युवती से दोस्ती करने का दबाव बनाया तो उस युवती को शक हो गया. उसने अपने परिजनों को यह बात बताई. जिसके बाद अब आरोपी सलाखों के पीछे है.

(रिपोर्ट- निखिल)
Loading...

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...