Home /News /uttar-pradesh /

कठुआ रेप केस: चारों आरोपी बीएससी की परीक्षा में फेल

कठुआ रेप केस: चारों आरोपी बीएससी की परीक्षा में फेल

कठुआ कांड में इन चारों का नाम आने के बाद ये बात भी सामने आई कि आरोपियों की जगह परीक्षा में दूसरे युवक बैठे थे. हालांकी अभी इस बात की जांच एसआईटी कर रही है.

    देश को झकझोरने वाले और पूरे देश की सियासत में भूचाल पैदा करने वाले कठुआ कांड के चार आरोपी विशाल, साहिल, सचिन और नीरज बी.एससी एग्रीकल्चर परीक्षा में फेल हो गए हैं. अहम बात ये है कि 11 जनवरी को जिस दिन घटना हुई उस दिन जो परीक्षा थी उस विषय में सारे आरोपी पास हैं. दरअसल  ये चारों आरोपी मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध मुजफ्फरनगर के आकांक्षा कॉलेज से बी.एससी एग्रीकल्चर कर रहे.

    चारों आरोपियों का परीक्षा केंद्र केके जैन कॉलेज में पड़ा था. वही कठुआ काण्ड में इनका नाम सामने आने के बाद ये बात भी सामने आयी कि आरोपियों की जगह परीक्षा में दूसरे युवक बैठे थे. हालांकी अभी इस बात की जांच एसआईटी कर रही है. केके जैन डिग्री कालेज के पास साक्ष्य के तौर पर परीक्षाओं के दिनों की सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग मौजूद है. एसआईटी सीसीटीवी रिकॉर्डिंग देखकर पता लगाएगी कि आरोपी छात्रों ने परीक्षा खुद दी थी या उनकी जगह पर किसी डमी छात्र से परीक्षा दिलवा दी गई थी.

    गौरतलब है कि कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची से हुई गैंगरेप की घटना से पूरा देश गुस्से में है. पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए देश के कई हिस्सों समेत घाटी में भी जमकर प्रदर्शन हो रहे हैं जिसमें खासतौर पर स्कूली बच्चे भाग ले रहे हैं. पूरे देश से रेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग हो रही है.

    Tags: Kathua Rape, Meerut news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर