लाइव टीवी

ओम प्रकाश राजभर बोले- UP में गठबंधन होता देख सरकार सीबीआई के दुरुपयोग में लगी है

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 9, 2019, 2:28 PM IST
ओम प्रकाश राजभर बोले- UP में गठबंधन होता देख सरकार सीबीआई के दुरुपयोग में लगी है
मेरठ में मंत्री ओम प्रकाश राजभर. Photo: News 18

ओम प्रकाश राजभर ने पूछा कि ढाई साल से सीबीआई ने क्यों नहीं की कार्रवाई? वहीं प्रदेश में ग्रामीणों द्वारा आवारा पशुओं को स्कूल में बंद करने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी के करोड़ों बच्चों को शिक्षा की जरूरत है, गायों को नहीं है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने खनन घोटाले को लेकर सीबीआई जांच पर अहम बयान दिया है. ओम प्रकश राजभर ने कहा कि हमीरपुर खनन मामले में सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी में गठबंधन होता देख सरकार सीबीआई के दुरुपयोग में लगी है.

ओम प्रकाश राजभर का ऐलान- OBC आरक्षण में बंटवारा नहीं तो बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं

ओम प्रकाश राजभर ने पूछा कि ढाई साल से सीबीआई ने क्यों नहीं की कार्रवाई? वहीं प्रदेश में ग्रामीणों द्वारा आवारा पशुओं को स्कूल में बंद करने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी के करोड़ों बच्चों को शिक्षा की जरूरत है, गायों को नहीं है. इसके अलावा राम मंदिर मुद्दे पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि देश संविधान से चलेगा भावनाओं से नहीं.

कांग्रेस से गठबंधन पर बोले शिवपाल- बीजेपी को हराना है, चाहिए सम्मानजनक सीटें

बता दें सरकार में सहयोगी होने के बाद भी सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर लगातार बीजेपी और सरकार के खिलाफ हमलावर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने ऐलान भी कर दिया कि अगर यूपी में ओबीसी के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ नहीं रहेंगे.

महागठबंधन में सीट बंटवारे से संतुष्ट नहीं RLD, जयंत चौधरी ने अखिलेश से मांगीं ये 5 सीटें

यही नहीं उन्होंने योगी सरकार के गो सेवा सेस पर कहा कि गौ कर के साथ शिक्षा कर भी होना चाहिए. जब किसान डंडा लेकर खड़ा हुआ तो गौ कर की याद आई. राजभर ने कहा कि विपक्ष तो दुम दबाकर बैठ गया है.ये भी पढ़ें:

प्रयागराज कुंभ: शाही स्नान पर VIP के कारण आम श्रद्धालुओं को असुविधा न हो: कांग्रेस

सवर्ण आरक्षण का UP पर पड़ेगा बड़ा असर, लोकसभा की करीब 40 सीटों पर है दबदबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर