• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Meerut News: हिंदू महासभा ने दी BJP MP वरुण गांधी को चुनौती, कहा- गांधी पर चर्चा के लिए स्वागत है

Meerut News: हिंदू महासभा ने दी BJP MP वरुण गांधी को चुनौती, कहा- गांधी पर चर्चा के लिए स्वागत है

बीजेपी नेता वरुण गांधीं. (File Photo)

बीजेपी नेता वरुण गांधीं. (File Photo)

UP Political News: हिंदू महासभा की तरफ से कहा गया कि वो सस्ती और ओछी राजनीति ना करें और अगर वरुण गांधी को नाथूराम गोडसे के विषय पर कोई चर्चा करनी है तो उनका मेरठ के हिंदू महासभा कार्यालय में स्वागत है.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) की तरफ से सांसद वरुण गांधी (MP Varun Gandhi) के नाम एक खुला पत्र भी जारी किया है. इस पत्र में वरुण गांधी की उस बात का जिक्र किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) जिंदाबाद कहने वाले हमें शर्मसार कर रहे हैं. हिंदू महासभा की तरफ से कहा गया कि वो सस्ती और ओछी राजनीति ना करें और अगर वरुण गांधी को नाथूराम गोडसे के विषय पर कोई चर्चा करनी है तो उनका मेरठ के हिंदू महासभा कार्यालय में स्वागत है.

मेरठ में अखिल भारत हिंदू महासभा ने अंबाला कारागार के डिप्टी जेलर को पत्र लिखकर नाथूराम गोडसे नाना आप्टे के फांसी स्थल पर जाने की मांग की है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेज दिए गए हैं. अभिषेक ने बताया कि हिंदू महासभा के चार लोगों को उस स्थान पर जाने की अनुमति दी जाए जहां 15 नवंबर 1949 को नाथूराम गोडसे और नाना आप्टे को फांसी दी गई थी. पत्र के माध्यम से मांग की गई कि महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडे. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा समेत चार कार्यकर्ताओं को फांसी स्थल पर जाने की अनुमति मांगी गई है.

मेरठ में नारायण नाना आप्टे की प्रतिमा स्थापित की जाएगी
अभिषेक ने बताया कि बहुत जल्द मेरठ में नारायण नाना आप्टे की प्रतिमा स्थापित की जाएगी. हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने बताया नाथूराम गोडसे के बगल में नाना आप्टे की प्रतिमा लगाई जाएगी. हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने उस स्थान का वीडियो भी बाकायदा कमेंट्री के साथ जारी किया है. अभिषेक ने बताया कि मेरठ शहर में शारदा रोड स्थित हिंदू महासभा कार्यालय में नाना आप्टे की प्रतिमा स्थापित की जाएगी. हिंदू महासभा के पदाधिकारी ने बताया कि नाथूराम गोडसे की प्रतिमा स्थापित है, उसी के बराबर में नारायण नाना आप्टे की प्रतिमा स्थापित की जाएगी. बीते दिनों हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे की मौजूदगी में यह एलान किया गया था.

 राष्ट्र विरोधी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी सजा का हो प्रावधान
इससे पहले 4 जुलाई को हिंदू महासभा ने प्रेस नोट में सरकार से गुहार लगाई थी कि धर्म विरोधी और राष्ट्र विरोधी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी सजा का प्रावधान पास किया जाए. कहा गया था कि जो लोग हिंदुओं की बहन-बेटियों को बहला-फुसलाकर उनका धर्म परिवर्तन कराते हैं या कुछ लोग हिंदू युवकों का जबरदस्ती धर्मांतरण कराते हैं या जो लोग इस देश में छुपे होकर हमेशा देश के खिलाफ भारत विरोधी कार्य करते हैं, हिंदू विरोधी कार्य करते हैं, उन्हें शासन प्रशासन सख्त सजा दे तो देश की एकता और अखंडता बची रहेगी. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा, प्रदेश प्रभारी अशोक पांडे, प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल, विश्व हिंदू पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य मदन जी, हिंदू डिफेंस सेना के राष्ट्रीय संयोजक निशांत जिंदल इस दौरान मौजूद रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज