लव मैरिज करने वाले दारोगा को मिल रही जान की धमकी, SSP से लगाई सुरक्षा की गुहार

दरोगा की शिकायत पर एसपी क्राइम बीपी अशोक ने मामले को संज्ञान में लेकर प्रदीप कुमार और उसकी पत्नी की सुरक्षा का आश्वासन दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2019, 8:10 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2019, 8:10 AM IST
जिस पुलिस पर जनता की हिफाजत करने की जिम्मेदारी होती है अगर वो ही खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे तो वहां के कानून-व्यवस्था का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. उत्तर प्रदेश के मेरठ में कानून-व्यवस्था का आलम कुछ ऐसा ही है. यूपी पुलिस के एक दारोगा ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. दारोगा अपनी पत्नी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा, जहां उसने ससुराल पक्ष से अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.

दारोगा ने प्रेमिका के साथ भागकर की शादी
दरअसल मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र के के रहने वाले प्रदीप कुमार अलीगढ़ के इगलास थाना में एसआई के पोस्ट पर तैनात हैं. प्रदीप ने एक युवती से लव मैरिज की है. प्रदीप का अपनी पत्नी प्रियंका से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, प्रियंका के घरवालों को वो पसंद नहीं था. इसीलिए दोनों ने अपने घर से भागकर शादी कर ली.

पत्नी के घरवालों से है जान का खतरा

इस दौरान प्रियंका के घरवालों ने हिमाचल प्रदेश के पोंटा साहिब जिले में दारोगा प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बल्कि वो अब उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. इससे घबराकर प्रदीप मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने एसएसपी से खुद की और अपनी पत्नी की सुरक्षा की गुहार लगाई. दारोगा का कहना है कि उन्हें पत्नी के घरवालों से जान का खतरा है.

गैर बिरादरी की लड़की से प्यार किया
बताया जा रहा है कि प्रदीप ने गैर बिरादरी की लड़की से प्यार किया. प्रदीप और प्रियंका की लव स्टोरी शादी के मुकाम तक पहुंचकर परवान चढ़ गई. लेकिन, अब उसके ससुरालवाले ही उसकी जान के दुश्मन बन बैठे हैं. मेरठ पुलिस दारोगा प्रदीप की लव स्टोरी और उसे जान से मारने की धमकी की बात सुनकर सकते में हैं.
Loading...

पीड़ित दारोगा की शिकायत पर एसपी क्राइम बीपी अशोक ने मामले को संज्ञान में लेकर शिकायतकर्ता दंपति को सुरक्षा का भरोसा दिया है. साथ ही हिमाचल प्रदेश पुलिस से भी दोनों को सुरक्षा देने की बात कही है.

(रिपोर्ट- निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें-

स्ट्रेचर पर ही हो गई थी मौत, डॉक्टर्स ने फिर भी कर दिए लाश के 10 एक्स रे

आंगन में सो रहे 3 माह के मासूम को उठा ले गए कुत्ते, खाया सिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 6:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...