UP महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने सीनियर डॉक्टर को दी पीटने की धमकी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सुषमा सिंह महिला डॉक्टर को बदतमीज कह देती हैं और उनसे ऊंची आवाज में बात न करने के लिए धमकाती भी हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2019, 4:10 PM IST
UP महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने सीनियर डॉक्टर को दी पीटने की धमकी
UP महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने सीनियर डॉक्टर को दी पीटने की धमकी
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2019, 4:10 PM IST
मेरठ के जिला अस्पताल में डॉक्टर किरण सिंह को उत्तर प्रदेश महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह पीटने की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि सुषमा एक मरीज के रिश्तेदार की शिकायत पर किरण से मिलने पहुंची थीं. मरीज के रिश्तेदार ने सुषमा से शिकायत की थी कि डॉक्टर किरण ने बिना जानकारी दिए उनकी महिला मरीज का ऑपरेशन कर दिया. इसके बाद सुषमा ने डॉक्टर किरण को धमकाया और उन्हें पीटने की धमकी भी दी. सुषमा सिंह का डॉक्टर को धमकाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सुषमा सिंह महिला डॉक्टर को बदतमीज कह देती हैं और उनसे ऊंची आवाज में बात न करने के लिए धमकाती भी हैं. इतना ही नहीं सुषमा डॉक्टर किरण की बर्खास्त का लेटर बनाने के लिए संबंधित अधिकारी को तलब करने तक के लिए कहती हैं.



क्या है मामला
Loading...

सुषमा सिंहका कहना है कि मरीज के ऑपरेशन से पहले उनके परिवारजनों से सहमति नहीं ली गई, जबकि डॉक्टर किरण का कहना है कि सहमति जरूर ली गई होगी. डॉक्टर किरण का कहना है कि इसके लिए उन्होंने परिजनों को सहमति की औपचारिकताओं के लिए संबंधित विभाग में भेजा भी था. उन्होंने कहा कि इस तरह के ऑपरेशन बिना परिजनों की सहमति के नहीं किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें 

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...