Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: जब हस्तिनापुर की कांग्रेस प्रत्याशी 'बिकिनी गर्ल' का दिखा साड़ी अवतार

UP Chunav 2022: जब हस्तिनापुर की कांग्रेस प्रत्याशी 'बिकिनी गर्ल' का दिखा साड़ी अवतार

अपने परिधान को लेकर चर्चा में आई अर्चना गौतम ने बाकायदा साड़ी पहनकर नामांकन किया.

अपने परिधान को लेकर चर्चा में आई अर्चना गौतम ने बाकायदा साड़ी पहनकर नामांकन किया.

मेरठ में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम (Archana Gautam) का साड़ी अवतार देखने को मिला. अपने परिधान को लेकर चर्चा में आई अर्चना गौतम ने आज बाकायदा साड़ी पहनकर नामांकन किया. उन्होंने कहा कि जब वो मॉडल थीं तो अपने प्रोफेशन के हिसाब से कपड़े पहनती थीं, लेकिन अब जबकि वो राजनीति में आ चुकी हैं तो अब उनका परिधान ऐसा ही रहेगा.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के मेरठ में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम (Archana Gautam) का साड़ी अवतार देखने को मिला. अपने परिधान को लेकर चर्चा में आई अर्चना गौतम ने आज बाकायदा साड़ी पहनकर नामांकन किया. उन्होंने कहा कि जब वो मॉडल थीं तो अपने प्रोफेशन के हिसाब से कपड़े पहनती थीं, लेकिन अब जबकि वो राजनीति में आ चुकी हैं तो अब उनका परिधान ऐसा ही रहेगा. यही नहीं लंबे नाखूनों की शौकीन अभिनेत्री रहीं अर्चना गौतम के हाथों में आज लंबे नाखून भी नज़र नहीं आ रहे थे.

बाकायदा मास्क लगाकर पहुंचीं अभिनेत्री से नेता बनीं अर्चना ने कहा कि अब उनका मकसद राजनीति है और जनता की सेवा ही वो अपना धर्म समझती हैं. इससे पहले अर्चना गौतम ने गीत गुनगुना कर अपनी आलोचना करने वालों को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना.

अर्चना ने कहा कि बेटियों के प्रति समाज की सोच को सुधारना होगा. लड़की को कामयाब बनाना होगा.

गौरतलब है कि मेरठ में अखिल भारत हिंदू महासभा ने कहा था कि अगर अर्चना गौतम जीत जाएं तो वो चौराहे पर गर्दन कटवा लेंगे. यही नहीं हिंदू महासभा ने उनकी वायरल फोटोज़ पर कहा था कि ऐसे प्रत्याशी उतारकर हिन्दुओं को अपमानित किया जा रहा है. अर्चना ने कहा कि बेटियों के प्रति समाज की सोच को सुधारना होगा. लड़की को कामयाब बनाना होगा.

साउथ की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अर्चना गौतम का कहना है कि आगामी 28 तारीख को ही उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. उन्होंने बताया कि वो मिस यूपी 2014 रह चुकी हैं. मिस बिकनी इंडिया 2018 भी रह चुकी हैं. साथ ही मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. अर्चना ने बताया कि ग्रेट ग्रैंड मस्ती हसीना पारकर बारात कम्पनी जंक्शन वाराणसी आईपीएल गुंडास थिंक फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

हस्तिनापुर विधानसभा सीट के राजनीतिक इतिहास के बारे में एक मिथक है कि यहां जिस पार्टी का विधायक बनता है उसी पार्टी की सरकार यूपी में बनती है. लिहाज़ा इस विधानसभा सीट के ये सभी प्रत्याशी एक बात कॉमन कह रहे हैं कि वो ही विधायक बनेंगे और उन्हीं की पार्टी की सरकार यूपी में बनेगी. लेकिन हस्तिनापुर के मन में क्या है ये 10 फरवरी को तय होगा जब पोलिंग होगी. और इसका परिणाम तब मालूम होगा जब दस मार्च को काउंटिंग होगी.

Tags: Meerut news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर