Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: संजीव बालियान का बड़ा बयान, कहा- सपा गुंडों का गिरोह, इनके राज में माफियाराज

UP Chunav 2022: संजीव बालियान का बड़ा बयान, कहा- सपा गुंडों का गिरोह, इनके राज में माफियाराज

संजीव बालियान ने कहा कि सपा ने दंगाईयों माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को टिकट दिया है.

संजीव बालियान ने कहा कि सपा ने दंगाईयों माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को टिकट दिया है.

UP Assembly Election: संजीव बालियान ने कहा कि सपा ने दंगाईयों माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को टिकट दिया है. लोकतंत्र में ऐसी लिस्ट देखकर दुख होता है. जनता भी इस बात से दुखी है. सपा ने जिनको टिकट दिया है उनमें से कई महान नेता तो जेल में रहकर चुनाव लड़ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के दौर में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balian) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लिए कहा है कि सपा के राज में माफियाराज होता है. उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम की जनता आजम खान को कभी माफ नहीं करेगी. केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मंगलवार को मेरठ में मौजूद थे और यहां एक कार्यक्रम के दौरान सपा को आड़े हाथों लिया.

संजीव बालियान ने कहा कि सपा ने दंगाईयों माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को टिकट दिया है. लोकतंत्र में ऐसी लिस्ट देखकर दुख होता है. जनता भी इस बात से दुखी है. सपा ने जिनको टिकट दिया है उनमें से कई महान नेता तो जेल में रहकर चुनाव लड़ रहे हैं. विपक्ष के तौर पर उनके ऐसे ही कम विधायक आएंगे और उन कम में से ज्यादातर जेल में हैं. ऐसे में कहीं ऐसा न हो कि जब विधानसभा बैठे तो विपक्ष में कोई दिखाई ही न दे, ज्यादातर जेल में ही हों.

पश्चिमी यूपी की बर्बादी का कारण आजम
बालियान ने आजम खान पर भी तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पश्चिम की जनता आजम खान को कभी माफ नहीं करेगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 6250 युवाओं पर मुकदमा किया गया था और हम सभी ने आजम की वजह से बहुत बुरे दिन देखे हैं. उन्होंने कहा कि कैराना में गुंडों को संरक्षण सपा दिया करती थी. इसलिए वो जनता को अपने अच्छे काम भी याद दिला रहे हैं और उनके बुरे दिन भी.

समाजवादी पार्टी की तरफ से आजम खान को टिकट देने पर संजीव बालियान ने कहा है कि उनके लिए ये दुख की बात है कि जो पश्चिमी यूपी की बर्बादी का कारण है, कवाल कांड के लिए जिम्मेदार है, उसे सपा ने टिकट दिया है. उन्हें टिकट देकर सपा ने दिखा दिया है कि आजम खान ही सपा के लिए फिर से अघोषित मुख्यमंत्री के उम्मीदवार हैं. केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव दंगाइयों को दर्जा प्राप्त मंत्री और राज्यसभा सांसद बनाने जैसे लालच देकर इनके सहारे चुनाव जीतना चाहते हैं.

फर्क सामने है
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि कोई भी ये फर्क समझ सकता है कि 2012 से 2017 तक और 2017 से 2022 तक के कार्यकाल में जनता के लिए किसने क्या किया है. गठबंधन को लेकर बालियान का कहना था कि ये गठबंधन जनता को लूटने के लिए है. ये जनता की भलाई के लिए नहीं है. समाजवादी पार्टी तो गुंडों का गिरोह है.

Tags: Sanjeev Balyan, UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर