उत्तर प्रदेश: नींद में सो रहे बेटे की डंडे से पीट-पीटकर पिता ने कर दी हत्या
Meerut News in Hindi

उत्तर प्रदेश: नींद में सो रहे बेटे की डंडे से पीट-पीटकर पिता ने कर दी हत्या
रात में जब बेटा घर लौटा तब पिता ने अपने ही बेटे पर सोते समय लाठियां बरसा दी.

घटना मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के ब्रज विहार कॉलोनी (Braj Vihar Colony) की है, जहां 19 साल का ललित नशे का आदी था.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में कलयुगी पिता (Father) ने अपने ही बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक बेटा नशेड़ी था. अक्सर पिता से नशे की हालत में बेटे का विवाद होता था. इसी पर गुस्से में आकर पिता ने डंडे से पीट-पीटकर जवान बेटे की हत्या (Murder) कर दी. फिलहाल आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मेरठ के थाना परतापुर (Partapur Police Station) क्षेत्र के ब्रज विहार कॉलोनी (Braj Vihar Colony) की है, जहां 19 साल का ललित नशे का आदी था. उसका अपने पिता दयाराम से अक्सर पैसों को लेकर विवाद रहता था. बेरोजगार बेटे को काम के लिए पिता प्रेरित तो करता था, लेकिन नशे की लत ने पिता के अरमानों पर पानी फेर दिया. रविवार को ललित और उसके पिता के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें ललित ने पिता पर ईंट से वार किया.

पिता ने अपने ही बेटे पर सोते समय लाठियां बरसा दी
वहीं, रात में जब बेटा घर लौटा तब पिता ने अपने ही बेटे पर सोते समय लाठियां बरसा दी. उसने आंगन में सो रहे बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. सुबह जब परिवार के लोग शादी से लौटे तो घर में कोहराम मच गया. आंगन में जवान बेटे की लाश देखकर चीक पुकार मच गई, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और फॉरेंसिक टीम ने जांच भी की.



पिता से सख्ती से पूछताछ की तो पूरी हकीकत सामने आ गई


पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर जब पिता से सख्ती से पूछताछ की तो पूरी हकीकत सामने आ गई. पिता ने खुद कबूल लिया कि उसने अपने बेटे को मौत के घाट उतारा है. पुलिस ने आरोपी पिता दयाराम को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading