अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Updates: कुख्यात बदन सिंह बद्दो की आलिशान कोठी पर आज चलेगा बुलडोजर

Uttar Pradesh News Live, 21 January: ढाई लाख का इनामी बद्दो 28 मार्च 2019 को पुलिस कस्टडी से भागा था. हाईकोर्ट की फटकार के बाद बद्दो की फरारी के 19 माह बाद पुलिस ने न्यू पंजाबीपुरा, टीपीनगर में उसकी कोठी ढूंढकर कुर्की की कार्रवाई भी की.

Hindi.news18.com | January 21, 2021, 1:45 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated January 21, 2021
UP News Live Updates: कुख्यात बदन सिंह बद्दो की आलिशान कोठी पर आज चलेगा बुलडोजर

हाइलाइट्स

1:45 pm (IST)

कासगंज:10 बर्षीय मासूम की अपहरण के बाद हत्या का मामला। घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान. मृतक मासूम के परिजनों को 5 लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि देंने की घोषणा. मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह मृतक मासूम लोकेश के पहुंचे घर. थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के पिथनपुर गांव का मामला.

1:43 pm (IST)

बरेली: मिलावटी डीजल और पेट्रोल बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़.  पुलिस ने बदायूं के वजीरगंज निवासी पिता पुत्र रईस और अनीस को गिरफ्तार किया. डिपो से निकलने वाले ट्रकों से तेल खरीद कर मार्केट में बेचते थे पिता-पुत्र. पुलिस ने जलसाज़ों के कब्जे से 12 हजार लीटर डीजल पेट्रोल बरामद किया. किला थाना क्षेत्र के श्मशान भूमि के पास से हुए गिरफ्तार.

11:26 am (IST)

UP में अपनी पैठ बनाने में जुटी कांग्रेस। प्रियंका गांधी ने हर गांव-हर शहर के लिए भेज कैलेंडर, कांग्रेस न्याय पंचायत के पदाधिकारी पहुंचाएंगे प्रियंका का कैलेंडर। कैलेंडर में प्रियंका के UP में जनसंपर्क और संघर्षों की तस्वीर। 3 जनवरी से 23 जनवरी तक न्याय पंचायत संगठन सृजन का चल रहा है निर्माण।

11:26 am (IST)

UP में अपनी पैठ बनाने में जुटी कांग्रेस। प्रियंका गांधी ने हर गांव-हर शहर के लिए भेज कैलेंडर, कांग्रेस न्याय पंचायत के पदाधिकारी पहुंचाएंगे प्रियंका का कैलेंडर। कैलेंडर में प्रियंका के UP में जनसंपर्क और संघर्षों की तस्वीर। 3 जनवरी से 23 जनवरी तक न्याय पंचायत संगठन सृजन का चल रहा है निर्माण।

10:45 am (IST)

CM योगी ने सड़क सुरक्षा से जुड़े वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना. CM ने यातायात टोली, पिंक स्कूटी, NHI बाईक, विंटेज कार को किया रवाना. CM ने सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान से जुड़े वाहनों को दिखाई हरी झंडी.

9:59 am (IST)

शाहजहांपुर: 60 लाख की हीरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार. पुलिस ने 268 ग्राम हेरोइन की बरामद. जब्बार,आसिफ,अली बरेली से कर रहे थे तस्करी. थाना कटरा पुलिस ने हुलास रेलवे क्रॉसिंग से की गिरफ्तारी.

9:58 am (IST)

लखनऊ: 22 जनवरी को कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण का अभियान. दूसरे चरण में छुटे हुए स्वास्थ कर्मियों को लगेगा वैक्सीन. लखनऊ में 35 अस्पतालों में होगा कोरोना का टीकाकरण. 85 बूथ पर 8500 लोगों का टीकाकरण होगा. हर बूथ पर होगा 100 लोगों का टीकाकरण. कल सुबह 9 से शाम 5 बजे तक टीकाकरण होगा.

9:57 am (IST)

कानपुर बिकरू कांड: पुलिस ने रजिस्टर्ड किया नया गैंग डी-179. हीरू दुबे को बनाया गया गैंग का सरगना. 30 से अधिक बदमाश शामिल. विकास दुबे का डी-124 गैंग किया गया खत्म. विकास के गैंग के बदमाश नए गैंग में शामिल किए गए.

9:55 am (IST)

लखनऊ: पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या का मामला. हत्याकांड में शामिल एक और शूटर की हुई पहचान. हरियाणा के मुस्तफा उर्फ बंटी की शूटर के तौर पर हुई पहचान. फिलहाल लखनऊ पुलिस की पकड़ से दूर है मुस्तफा. इस वारदात का एक शूटर संदीप सिंह बाबा कल हिरासत में लिया गया था. राजेश तोमर के तौर पर घायल शूटर की हुई थी शिनाख्त. एक शूटर गिरधारी उर्फ डॉक्टर को नई दिल्ली पुलिस ने किया था गिरफ्तार. दो आरोपी अंकुर और बंधन के मुंबई से पकड़े जाने की सूचना. 6 जनवरी को विभूतिखंड में हुई थी अजीत सिंह की हत्या.

LOAD MORE
मेरठ. पश्चिम यूपी के कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो (Most Wanted Badan Singh Baddo) की पंजाबीपुरा स्थित आलीशान कोठी पर मेरठ विकास प्राधिकरण (MDA) गुरुवार को बुलडोजर चलाएगा. ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के लिए प्राधिकरण ने तैयारी पूरी कर ली है. इलाके में भारी फोर्स की तैनाती की गई है. ढाई लाख का इनामी बद्दो 28 मार्च 2019 को पुलिस कस्टडी से भागा था. हाईकोर्ट की फटकार के बाद बद्दो की फरारी के 19 माह बाद पुलिस ने न्यू पंजाबीपुरा, टीपीनगर में उसकी कोठी ढूंढकर कुर्की की कार्रवाई भी की. बद्दो की कोठी को ध्वस्त कराने की प्रक्रिया पुलिस द्वारा शुरू की गई है. एमडीए की जांच में कोठी अवैध मिली.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज