लाइव टीवी

साध्वी प्राची ने नेहरू खानदान और अखिलेश यादव पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2019, 9:44 PM IST
साध्वी प्राची ने नेहरू खानदान और अखिलेश यादव पर की आपत्तिजनक टिप्पणी
साध्वी प्राची ने मेरठ में कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. (फाइल फोटो)

विहिप की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने नेहरू और नेहरू खानदान पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की.

  • Share this:
मेरठ. अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियां बटोरने वाली विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने रविवार को मेरठ में एक बार फिर आपत्तिजनक और भड़काऊ बयान दिया है. हाल में हुई रेप की घटनाओं पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'रेप कैपिटल' वाले बयान को लेकर साध्वी प्राची ने उन पर जमकर हमला बोला. वे रविवार को एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मेरठ आई थीं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.

ये सब नेहरू खानदान की देन है
प्राची ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और उनके खानदान पर भी बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने यहां तक कह दिया कि नक्सलवाद, आतंकवाद ये सब नेहरू खानदान की देन है. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि, ‘भारत रेप कैपिटल के रूप में विकसित हो रहा है.’

बलात्कारियों को बचाते हैं अखिलेश यादव

साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि अखिलेश यादव की सरकार बलात्कारियों का साथ देती थी. साध्वी ने अखिलेश यादव के धरने पर बैठने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, अखिलेश जब सत्ता में होते हैं तो बलात्कारियों को बचाते हैं और जब विपक्ष में होते हैं तो धरने पर बैठते हैं. उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री शनिवार को उन्नाव रेप कांड के खिलाफ विधानसभा के बाहर मौन धरने पर बैठे थे.

हैदराबाद पुलिस से सीख लेकर उन्नाव कांड में कार्रवाई करे यूपी पुलिस
साध्वी प्राची ने हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों की कथित एनकाउंटर के कारण पुलिस की प्रशंसा की और कहा कि हैदराबाद पुलिस से सीख लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस को भी उन्नाव कांड की घटना पर ऐसे ही कार्रवाई करनी चाहिए. विहिप की नेता ने कहा कि, उन्नाव रेप कांड के दोषियों को कड़ी सजा देनी चाहिए.यह भी पढे़ं - 

Delhi Fire: फायरमैन राजेश शुक्ला ने फैक्ट्री में फंसे 11 लोगों की जान बचाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 9:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर