बागपत: लव जिहाद के नाम पर VHP कार्यकर्ताओं ने की प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई

यूपी के बागपत में लव जिहाद के नाम पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी जोड़ों के साथ जमकर मारपीट की.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 4:04 PM IST
बागपत: लव जिहाद के नाम पर VHP कार्यकर्ताओं ने की प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई
पुलिस की मौजूदगी में पिटाई करते हिंदू संगठन के कार्यकर्ता.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 4:04 PM IST
यूपी के बागपत में लव जिहाद के नाम पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी जोड़ों के साथ जमकर मारपीट की. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी जोड़े बागपत कोर्ट में शादी करने आए थे. जिसकी भनक लगते ही सैंकड़ों की संख्या में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने दोनों पर हमला बोल दिया.

दरअसल, बागपत तहसील में कोर्ट मैरिज के लिए कुछ लोग पहुंचे थे. आरोप है कि ये लोग पंजाब से एक लड़की को भगाकर लाए हैं और उससे जबरन शादी करने जा रहे थे. जिनका धर्म लड़की से अलग है. वहीं इन कार्यकर्ताओं ने लड़की का सौदा 50 हजार रुपये में करने का दावा किया.

शिकायत के बाद पुलिस जब तीन आरोपियों और लड़की को जीप में बिठाने लगी तो हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की. वो इतने बेखौफ थे कि पुलिस की मौजूदगी में कथित आरोपियों की पिटाई करते रहे, लेकिन सिपाही कुछ न कर सके. पुलिसवालों के सामने ही गुंडागर्दी पर आमादा इन लोगों ने जय श्रीराम की नारेबाज़ी भी की.

हालांकि, पुलिस ने आरोपी लड़कों और लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया है. पंजाब पुलिस को सूचित कर दिया गया है. एसपी जयप्रकाश ने बताया कि इस मामले की जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो भी कानून को हाथ में लेगा वो बख्शा नहीं जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर