मेरठ में जब रिक्शेवाला बन गया माइकल जैक्सन, बीच चौराहे पर करने लगा डांस
Meerut News in Hindi

मेरठ में जब रिक्शेवाला बन गया माइकल जैक्सन, बीच चौराहे पर करने लगा डांस
मेरठ में जब रिक्शेवाला बन गया माइकल जैक्सन

ऐसा लगता है कि किसी की विशेष फरमाइश पर ये रिक्शेवाला डांस कर रहा है. लोग इस वीडियो को स्माली साइन के साथ अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट में शेयर कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 3:27 PM IST
  • Share this:
मेरठ. पूरा देश कोरोना (Coronavirus) के खात्मे की लड़ाई में जुटा हुआ है. इसी बीच मेरठ (Meerut) शहर में एक रिक्शेवाले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिक्शे वाला माइकल जैक्सन के स्टाइल में डांस करते और गाना गाते नजर आ रहा हैं. जो भी ये वीडियो देख रहा है वो रिक्शेवाले की प्रतिभा को सराह रहा है. उधर, वीडियो के बैकग्राउंड में लोग इस रिक्शेवाले को शाबाशी देते हुए भी सुनाई दे रहे हैं.

बताया जाता है कि ये वीडियो मेरठ के ब्रम्हपुरी इलाके का है. रिक्शेवाला को जाने क्या सूझी वो बीच चौराहे अलग अलग गानों पर डांस करने लगा. खुद राग बनाकर ये रिक्शेवाला हिन्दी और अंग्रेजी के गाने भी गा रहा है. ऐसा लगता है कि किसी की विशेष फरमाइश पर ये रिक्शेवाला डांस कर रहा है. लोग इस वीडियो को स्माली साइन के साथ अपने सोशल मीडिया एकाउंट में शेयर कर रहे हैं. वहीं रिक्शेवाला कभी सारा जमाना.

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: ऑनलाइन सुंदरकांड और हनुमान चालीसा पढ़ने का वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक में दर्ज



धुन पर थिरकता है तो कभी अंग्रेजी का गाना '1234' बोलते हुए थिरकता है. अंग्रेज़ी में जब रिक्शेवाला डांस के दौरान राग छेड़ता है तो आसपास खड़े लोग वाह कह उठते हैं. आजकल मेरठ में ये रिक्शेवाला सोशल मीडिया पर हीरो बना हुआ है. गौरतलब है कि कई बार ऐसा हुआ है जब वायरल वीडियो ने तहलका मचाया है. आपको याद होगा बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का एक गीत इतना वायरल हुआ था. बाद में एक शो के दौरान सिंगर हिमेश रेशमिया ने उसके साथ गीत गाया था. अब इस रिक्शेवाला का डांस वीडियो भी आजकल तहलका मचा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज