• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Meerut : वीके सिंह ने कहा - केंद्र के नए कृषि कानून में स्याही के अलावा कुछ भी काला नहीं

Meerut : वीके सिंह ने कहा - केंद्र के नए कृषि कानून में स्याही के अलावा कुछ भी काला नहीं

मेरठ में आयोजित भाजपा के प्रमुख कार्यक्रम में शिरकत करते वीके सिंह.

मेरठ में आयोजित भाजपा के प्रमुख कार्यक्रम में शिरकत करते वीके सिंह.

वीके सिंह ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले विरोधी पार्टियां मिलकर भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं. ऐसे में भाजपा की नीतियों को बताने के लिए जनता के बीच जाकर सम्मेलन किए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले विरोधी पार्टियां भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार करने में लगी हुई हैं. जनता के बीच जाकर दुष्प्रचार समाप्त करने के लिए भाजपा सम्मेलन कर रही है. उन्होंने कहा कि इस कानून में स्याही के अलावा कुछ भी काला नहीं है. किसान आंदोलन चलाने वाले लोगों के पास कोई वाजिब मुद्दा नहीं है. किसान पंचायत राजनीतिक पार्टी द्वारा समर्थित है. ये बातें केंद्रीय उड्डयन राज्यमंत्री वीके सिंह ने मेरठ में कहीं.

दरअसल, पूर्व सेना प्रमुख रह चुके वीके सिंह आज रविवार को भाजपा के प्रमुख सम्मेलन में भाग लेने के लिए मेरठ पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों को भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि चुनाव से ठीक पहले विरोधी पार्टियां मिलकर भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं. ऐसे में भाजपा की नीतियों को बताने के लिए जनता के बीच जाकर सम्मेलन किए जा रहे हैं. वैसे तो भाजपा पूरे समय ही जनता के बीच है.

भाजपा सर्वस्पर्शी पार्टी

कृषि कानून पर जब वीके सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस कानून में स्याही के अलावा कुछ भी काला नहीं है. किसान आंदोलन चलाने वाले लोगों के पास कोई वाजिब मुद्दा नहीं है. किसान पंचायत राजनीतिक पार्टी द्वारा समर्थित है. राजनीतिक पार्टियां किसान के कंधे पर बंदूक रखकर सत्ता का सिंहासन हासिल करने का ख्वाब देख रही है. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने पंचायत इलेक्शन में अपने लोग उतारे थे. लेकिन वह पंचायत इलेक्शन में ही फेल हो गए. वीके सिंह की माने तो भाजपा सर्वस्पर्शी पार्टी है. टिकैत की तरह किसी वर्ग विशेष की बात करके आगे नहीं चल सकती.

इन्हें भी पढ़ें :
रंग और नाम बदलने के अलावा और कोई काम नहीं योगी सरकार के पास : अखिलेश यादव
UP में BJP विकास, कानून व्यवस्था व राष्ट्रवाद के नाम पर लड़ेगी चुनाव : स्वतंत्र देव सिंह

वीके सिंह ने नहीं सुना है वरुण गांधी का बयान

हालांकि वीके सिंह भाजपा सांसद वरुण गांधी के किसानों के साथ हमदर्दी वाले बयान पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि वरुण गांधी का वो बयान उन्होंने सुना ही नहीं, जिसमें वरुण गांधी ने आंदोलन और पंचायत करने वाले किसानों की बात सुनने की पैरवी की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज