मेरठ का वांटेड बदमाश टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर साबू गिरफ्तार, पुलिस पर हमला कर था फरार
Meerut News in Hindi

मेरठ का वांटेड बदमाश टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर साबू गिरफ्तार, पुलिस पर हमला कर था फरार
हिस्ट्रीशीटर शाबू गिरफ्तार.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में लगातार बदमाशों की धरपकड़ का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में दौराला थाना अंतर्गत जनपद का टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर साबू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में लगातार बदमाशों की धरपकड़ का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में दौराला थाना अंतर्गत जनपद का टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर साबू को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उससे पुलिस को अन्य बदमाशों से जुड़ी अहम जानकारियां भी मिलने की उम्मीद है. बता दें कि बीते शुक्रवार की रात दौराला पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी. जिसमें पुलिस पर भी हमला किया गया था. इसके बाद ये शातिर फरार हो गया था. बदमाशों ने पुलिस पर भी फायर किया था, जिसमें पुलिसकर्मी भी बाल बाल बचे थे.

मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी थी, जिसे गिरफ्तार किया गया था. जबकि टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर शाहबुद्दीन उर्फ साबू फरार हो गया था. पुलिस लगातार इसकी तलाश में जुटी थी. आखिकार चेकिंग के दौरान दौराला थाने की पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले बिहार में कास्ट पॉलिटिक्स, क्या जाति देख कर लोगों की मदद करती है नीतीश सरकार?



7 हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
मेरठ में इससे पहले बीते कुछ दिनों में सात हिस्ट्रीशीटर पहले भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. किसी पर पैंतीस मुकदमें दर्ज हैं, किसी पर छ्त्तीस. एसएसपी का कहना है कि कोरोना का साथ साथ अपराधों पर नियंत्रित करना है.उन्होंने कहा कि जनपद पुलिस स्वाट और क्राइम ब्रांच अलर्ट है और अगर कोई कोई भी अपराधी पुलिस पर फायर करता है तो उसका जवाब दिया जाएगा. इसी जवाबी कार्रवाई में ही बीते दिनों कई स्थानों पर मुठभेड़ भी हुई है जिसमें कई बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. गौरतलब है कि गैंगस्टर विकास दुबे प्रकरण के बाद से यूपी पुलिस बदमाशों पर नकेल कसने की कवायद कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज