FB पर डाली थी शिमला की मौज-मस्ती की फोटो, मेरठ दंगों का आरोपी अरेस्ट

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2019, 5:17 PM IST
FB पर डाली थी शिमला की मौज-मस्ती की फोटो, मेरठ दंगों का आरोपी अरेस्ट
ऐसी फंसा मेरठ दंगों का आरोपी

दरअसल मेरठ ( Meerut) बवाल के बाद पुलिस से बचने के लिए सईद ( Haji Saeed) शिमला (Shimla) में अपनी फरारी काट रहा था. एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर मौज मस्ती के फोटो वायरल होने के बाद पुलिस को उसकी लोकेशन शिमला में मिली.

  • Share this:
मेरठ ( Meerut) बवाल के मुख्य आरोपी हाजी सईद ( Haji Saeed) को सोशल मीडिया पर मौज-मस्ती के फोटो वायरल करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने सईद को शिमला (Shimla) की वादियों से गिरफ्तार किया है. बता दें कि हाजी सईद भूसा मंडी और शांति मार्च बवाल कांड का मुख्य आरोपी है. पुलिस ने उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोल दी थी.

9 मुकदमों में वांटेड था सईद
दरअसल बवाल के बाद पुलिस से बचने के लिए सईद शिमला में अपनी फरारी काट रहा था. एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर मौज मस्ती के फोटो वायरल होने के बाद पुलिस को उसकी लोकेशन शिमला में मिली. जिसके बाद सदर बाजार थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सईद 9 मुकदमों में वांटेड था.

फेसबुक पर फोटो देख पुलिस ने किया आरेस्ट


हाल ही में मछेरान में अवैध निर्माण तोड़े जाने पर बवाल कराने का मुख्य आरोपी पुलिस ने सईद को बनाया था. वहीं faiz-a-aam कॉलेज पर शांति मार्च के दौरान बवाल कराने का मुख्य आरोपी भी सईद था इसी मामले में एक और मुख्य आरोपी बदर अली पहले ही जेल जा चुका है.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:
Loading...

रविदास मंदिर तोड़ने पर बोलीं मायावती, 'सरकार निकाले मंदिर बनवाने के लिए बीच का रास्ता'
गाजियाबाद में जारी है एनकाउंटर, पुलिस की गोली से घायल हुआ इनामी
मिर्जापुर में सरकारी प्राथमिक स्कूल का हाल: बच्चों को मिडडे मील में परोसी जा रही नमक-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...