Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: अखिलेश यादव के साथ जबरन घुसने वालों को NSG कमांडोज ने धुना, देखें Video

UP Elections: अखिलेश यादव के साथ जबरन घुसने वालों को NSG कमांडोज ने धुना, देखें Video

UP Assembly Elections: मेरठ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान कार्यकर्ताओं की भीड़ सुरक्षा के लिए चुनौती बन गई. इसे काबू में करने के लिए वहां तैनात एनएसजी कमांडो ने कार्यकर्ताओं पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर ​दिए. हाथापाई में होटल को भी नुकसान पहुंचा है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को लेकर मेरठ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई. इस दौरान कार्यकर्ता और एनएसजी कमांडो आमने-सामने आ गए. कार्यकर्ता अखिलेश से मिलने की कोशिश करने लगे तो एनएसजी कमांडो ने उन्हें थ्प्पड़ जड़ना शुरू कर दिया. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई. हाथापाई में होटल के शीशे भी टूट गए. बाद में कार्यकर्ताओं की भीड़ को रोकने के लिए गेट बंद करन पड़ा.

जानकारी के अनुसार, मेरठ में अखिलेश यादव और रालोद के सुप्रीमो जयंत चौधरी संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे, तभी उनके कार्यकर्ता बड़ी संख्या में वहां पहुुंच गए. वह गॉडविन होटल में जा घुसे. यहां कार्यकर्ता और समर्थकों की भीड़ देख सुरक्षा कमांडो और पुलिस के हाथ-पैर फूल गए. सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद वहां हंगामा और नोकझोंक शुरू गई. कार्यकर्ता अखिलेश से मिलने की जिद करने लगे, जिसके बाद सुरक्षा में तैनात कमांडो ने सख्त रुख अपना लिया. अखिलेश-जयंत की पीसी में जबरन घुसने का प्रयास करने वाले कार्यकर्ताओं को अखिलेश की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने ताबड़तोड़ कई थप्‍पड़ जड़ दिए.

UP Election: अखिलेश-जयंत ने दिखाई ताकत, बोले-15 दिन में होगा गन्ने का भुगतान, किसानों के हक के लिए हमेशा लड़ेंगे

 बेकाबू हुई भीड़, फिर एनएसजी ने खदेड़ा

बताया गया है कि होटल में पहुंची भीड़ सैकड़ों की संख्या में थी. उसे रोकने के लिए एनएसजी कमांडो ने उनकी पिटाई शुरू कर दी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में घुसने की कोशिश अखिलेश की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो ने उन्हें थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए. वहां गेट बंद कर लिया गया. इस हाथापाई में गॉडविन होटल के शीशे भी टूट गए. इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया. कार्यकर्ता अखिलेश यादव से मिलने की कोशिश में थे. सुरक्षा में तैनात कमांडो ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया.

Tags: Akhilesh yadav, Jayant Chaudhary, Meerut news today, Nsg commando sp worker beating, UP Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर