दवा के लिए 30 रुपए मांगे तो पति ने दिया तीन तलाक

पैसे मांगने से नाराज हुए पति ने 30 रुपए देने की बजाए उस तीन तलाक दे दिया. इसके बाद ससुरालवालों ने उसे घर से भगा दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 8:50 PM IST
दवा के लिए 30 रुपए मांगे तो पति ने दिया तीन तलाक
हापुड़ में तीन तलाक केस
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 8:50 PM IST
संसद में बिल पास होने के बाद भी तीन तलाक(triple talaq) का मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे, ताजा मामला यूपी(uttar pradesh) के हापुड़ का है जहां एक पत्नी का आरोप है कि उसकी तबियत खराब थी, उसने दवा खरीदने के लिए पति से 30 रुपए मांगे. लेकिन, पैसे मांगने से नाराज हुए पति ने 30 रुपए देने की बजाए उस तीन तलाक दे दिया. इसके बाद ससुरालवालों ने उसे घर से भगा दिया. हालांकि, पुलिस ने अभी पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है.

जानकारी के मुताबिक, हापुड़ के मोहल्ला मोती कॉलोनी निवासी एक महिला की शादी करीब 2 साल पहले मोहल्ले के ही एक युवक से हुई थी. महिला ने आरोप लगाया कि दहेज न मिलने से नाराज पति और ससुराल पक्ष के लोग आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे. वह एक सप्ताह से बीमार होने के कारण वह बिस्तर पर थी. पति और ससुराल वालों ने उसका इलाज कराने से भी इनकार कर दिया.

शनिवार शाम बीमार पत्नी ने दवा के लिए 30 रुपए मांगे, जिसके बाद आरोपी ने 3 तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया. पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन वहां सुनवाई नहीं हुई. थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई की जाएगा.

वैसे ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी यूपी भर से तीन तलाक खबरें आई थीं. कहीं पति ने दहेज ना मिलने के कारण तलाक दे दिया तो कहीं गुस्सए पति ने नाक ही काट दी.

ये भी पढ़ें:

यूपी के बागपत में ग्रेनेड-बंदूकों के साथ युवक की फोटो Viral

सोशल मीडिया से चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे फंसाते थे कस्टमर
Loading...

 
First published: August 14, 2019, 8:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...