लाइव टीवी

पत्‍नी के प्रेमी ने पति की हत्या की, ग्रामीणों के सामने 1 घंटे तक तड़पता रहा अशोक

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 6, 2019, 11:53 PM IST
पत्‍नी के प्रेमी ने पति की हत्या की, ग्रामीणों के सामने 1 घंटे तक तड़पता रहा अशोक
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में एक युवक की दिनदहाड़े हत्या (Murder) हो गई. युवक की हत्या चाकुओं से गोदकर निर्मम तरीके से की गई थी. मृतक की पत्‍नी के प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में एक युवक की दिनदहाड़े हत्या (Murder) हो गई. युवक की हत्या चाकुओं से गोदकर निर्मम तरीके से की गई थी. इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई. मृतक की पत्‍नी के प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद करीब 1 घंटे तक युवक सड़क पर तड़पता रहा. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी प्रेमी और पत्‍नी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

तमाशबीन बने रहे ग्रामीण
घटना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के सिखैड़ा गांव की है. दिल्‍ली के द्वारका का रहने वाला अशोक अपनी पत्‍नी को लेने के लिए सिखैड़ा गांव पहुंचा था. पत्‍नी के भाई और रिश्‍तेदार जब सोनिया को उसके पति के साथ भेजने लगे, तभी पत्‍नी का प्रेमी आ पहुंचा और अशोक पर पीछे से चाकूओं से हमला कर दिया. आरोपी प्रेमी जिसका नाम गगन है, अशोक पर ताबड़तोड वार करता रहा और मौके पर मौजूद ग्रामीण तमाशबीन बने रहे. अशोक करीब 1 घंटे तक जमीन पर तड़पता रहा, लेकिन किसी ग्रामीण ने उसकी कोई मदद नहीं की और अशोक की मौत हो गई.

आरोपी गगन भी द्वारका में ही रहता है

अशोक की मौत के बाद ग्रामीणों ने आरोपी प्रेमी गगन और उसकी पत्‍नी सोनिया को घेर लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची हापुड़ पुलिस ने प्रेमी गगन और उसकी प्रेमिका को हिरासत में ले लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अशोक और सोनिया दिल्‍ली के द्वारका में रहते थे. पति और पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता था. आरोपी गगन भी द्वारका में ही रहता है.

प्रेमी गगन ने अशोक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया
जांच-पहचान के बाद अशोक की पत्‍नी सोनिया और गगन में संबध घनिष्ठ हो गए. दोनों रविवार को हापुड़ के सिखैड़ा गांव पहुंचे. अशोक भी दोनों के पीछे पीछे अपने साले के साथ गांव पहुंचा और अपनी पत्‍नी को ले जाने लगा, तभी पीछे से आरोपी प्रेमी गगन ने अशोक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्‍नी सोनिया और उसके प्रेमी गगन को हिरासत में ले लिया है और उनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट - विपिन गिरि

ये भी पढ़ें - 

तेजस्वी ने गिरगिट से की नीतीश की तुलना, कहा- उनके लिए महागठबंधन के दरवाजे बंद

केशव प्रसाद मौर्य बोले, खत्म होने वाली है राम भक्तों की प्रतीक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 11:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...