Assembly Banner 2021

करवाचौथ के दिन पति के लिए काल बन गई पत्नी, बेटे के साथ मिल उजाड़ा सिंदूर

करवाचौथ के दिन की पति की हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

करवाचौथ के दिन की पति की हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

करवाचौथ के दिन जिस समय पत्नियां अपने पति की लम्बी आयु के लिए चांद का दीदार कर रहीं थीं. उसी समय इस पत्नी ने अपने पति को हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा करने की ठानी.

  • Share this:
अभी कुछ दिन पहले ही करवाचौथ के दिन पत्नियों ने अपने पतियों की लम्बी आयु के लिए प्रार्थना की, निर्जल व्रत रखा, लेकिन मेरठ में एक पत्नी ही अपने पति के लिए काल बन गई. इस पत्नी ने अपने बेटे और नौकर के साथ मिलकर करवाचौथ के दिन ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया.

लखनऊ में बच्ची की रेप के बाद हत्या, कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन

करवाचौथ के दिन जिस समय पत्नियां अपने पति की लम्बी आयु के लिए चांद का दीदार कर रहीं थीं. उसी समय इस पत्नी ने अपने पति को हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा करने की ठानी. दौराला थानाक्षेत्र के गांव मछरी में शनिवार देर रात घर में सो रहे किसान को उसके पत्नी-बेटे ने गंडासे से काटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात में मां-बेटे के अलावा उनका नौकर भी शामिल रहा. मृतक की पत्नी ने हत्याकांड छिपाने के लिए बेटे व नौकर को खेत पर भेज दिया और खुद दूसरे कमरे में सो गई. सुबह शोर मचाकर ग्रामीण इकट्ठा कर लिए. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.



स्कूल की महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट पर लगाया छेड़खानी का आरोप
दरअसल मछरी गांव निवासी किसान अड़तालीस साल के सुंदरपाल सैनी शनिवार रात मकान के बाहरी कमरे में सोया हुआ था. रविवार सुबह पांच बजे पत्नी कविता ने देखा तो वह फर्श पर पेट के बल पड़ा था और उसके मुंह से खून निकल रहा था. पड़ोस में रहने वाले भतीजे प्रशांत को बुलाया तो सुंदरपाल की हत्या का पता चला. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका बेटा कुलदीप और नौकर सादरी रात में खेत पर थे, जबकि वह अंदर वाले कमरे में सो रही थी. सुबह उठकर सुंदरपाल को लहूलुहान देखा.

हमीरपुर: युवक पर बकरी से रेप का आरोप, पशु मालिक ने दी थाने में तहरीर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के भाई सोरन सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई. इस पत्नी ने मारपीट से तंग आकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. हत्यारोपित पत्नी ने बताया कि पति अक्सर शराब पीकर उसे व बेटे के साथ मारपीट करता था. आए दिन झगड़े से छुटकारे के लिए उसने बेटे से बात की. दोनों ने हत्या की साजिश रच डाली और नौकर को भी साथ मिला लिया. पुलिस के मुताबिक पत्नी ने हाथ और नौकर ने पैर पकड़े, जबकि बेटे ने गंडासे से हाथ, सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिए.

यूपी पुलिस का कारनामा, 12 साल के बच्चे को हथकड़ी लगा कर कोर्ट में किया पेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज