ससुर से संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने बंधक बना पीटने के बाद दिया तीन तलाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 5:14 PM IST
ससुर से संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने बंधक बना पीटने के बाद दिया तीन तलाक
सुसर से नहीं बनाया संबंध को मिला ये सजा

महिला का कहना है कि पांच दिन पहले ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की. जब उसने विरोध में शोर मचाया तो पति कमरे में पहुंचा और उसने अपने पिता का साथ दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ(Meerut) में एक बार फिर एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां भावनपुर थाना क्षेत्र की एक महिला ने पति पर बंधक बनाकर पीटने और तीन तलाक (Triple talaq) देने का आरोप लगाया है.  महिला का आरोप है कि उसने जब ससुर के अवैध संबंध बनाने से इनकार कर दिया तब पति ने उसकी जमकर पिटाई की. महिला के मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उसे बचाया जा सका. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति और ससुर पर केस जर्ज कर लिया है.

दरअसल दिल्ली निवासी मुनकाद अली ने अपनी बेटी का निकाह 19 फरवरी 2016 को भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक से किया था. महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही पति अपने पिता के साथ अवैध संबंध बनाने पर जोर देता रहा. उसने कई बार विरोध किया तो पति से मारपीट की. मामले में पहले भी पंचायत हो चुकी है.

महिला का कहना है कि पांच दिन पहले ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की. जब उसने विरोध में शोर मचाया तो पति कमरे में पहुंचा और उसने अपने पिता का साथ दिया. अवैध संबंध बनाने की बात का विरोध करने पर उसे कमरे में बंद कर पीटाघा. उसने पड़ोसी महिला की मदद से मायके वालों को सूचना दी. मामले में एसओ भावनपुर संजय कुमार ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है. जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

बीजेपी नेता पर बहू ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज

बहराइच: छात्रा को स्कूल में बंद कर घर चला गया टीचर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...