परिवार को नींद की गोली देकर प्रेमी से मिलती थी महिला, पति ने पकड़ा तो पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब

नींद की गोली देकर प्रेमी से मिलती थी महिला
नींद की गोली देकर प्रेमी से मिलती थी महिला

आरोप है कि शादाब की पत्नी चांदनी (Chandani), पति शादाब और तीनों बेटियों को रात में नींद की गोलियां खिला देती थी जिसके बाद पति और तीनों बच्चे सो जाते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 3:04 PM IST
  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) के थाना टीपी नगर के मलियाना क्षेत्र में रविवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला रोज रात में अपने पति और तीन बच्चों को नींद की दवा खिलाकर अपने प्रेमी को घर बुलाया करती थी. यह सिलसिला लंबे समय से चल रहा था. महिला पर उसके पति के परिवार द्वारा आरोप लगाया गया कि इस दौरान वो अपने पति के गुप्तांग (Private Parts) पर तेजाब भी लगाती थी, जिसकी वजह से गुप्तांग का कुछ हिस्सा जल गया.

पुलिस का कहना है कि पति शादाब की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसकी पत्नी उसे और बच्चों को कोई नशीला पदार्थ देकर सुला देती थी. फिर अपने प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. पुलिस को बच्चे भी बेहोशी की हालत में मिले. मेरठ के थाना टी पी नगर के मलियाना छेत्र में आरोप है कि एक तीन बच्चों की मां अपने पति और तीनों बच्चो को नींद की दवाई खिलाती थी और जब सब सो जाते थे तो अपने प्रेमी को घर बुलाया करती थी. फिलहाल पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने हिरासत लेकर पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- मथुरा: श्रीकृष्ण विराजमान पहुंचा अदालत, कृष्ण जन्मभूमि 'मुक्त' कराने की लगाई गुहार



दरसअल शदाब नाम का शख्स मेरठ के थाना टीपी नगर के मलियाना में अपनी पत्नी चांदनी और तीन बेटियों के साथ रहता है. आरोप है कि शादाब की पत्नी चांदनी, पति शादाब और तीनों बेटियों को रात में नींद की गोलियां खिला देती थी जिसके बाद पति और तीनों बच्चे सो जाते थे. आरोप है कि जब परिवार के सदस्य सो जाते थे तो पत्नी चांदनी अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी. पुलिस ने पत्नी चांदनी और उसके प्रेमी डॉक्टर वसीम को हिरासत में ले लिया है और पति शादाब और तीनों बच्चों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया है. पुलिस अब इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज