यूपी: बंद फ्लैट से आ रही थी भयंकर बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो चौंक गए पड़ोसी

मेरठ में एक बंद फ्लैट में भयंकर बदबू आ रही थी. आस पास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब फ्लैट का ताला तोड़ा तो अंदर का दृश्य देखकर पड़ोसी भी चौंक गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2019, 5:25 PM IST
यूपी: बंद फ्लैट से आ रही थी भयंकर बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो चौंक गए पड़ोसी
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2019, 5:25 PM IST
मेरठ में एक बंद फ्लैट में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. आस पास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब फ्लैट का ताला तोड़ा तो अंदर का दृश्य देखकर पड़ोसी भी चौंक गए. यहां एक महिला का शव कपड़े में लिपटा फर्श पर पड़ा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र के पनाश अपार्टमेंट का है. यहां एक फ्लैट काफी दिन से बंद पड़ा था. बताया जाता है कि आज सफाई कर्मी वहां बाहर सफाई करने आया तो वहां बड़ी दुर्गंध आ रही थी. उसने पड़ोसियों को बताया और इसकी सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस ने फ़्लैट खुलवाया तो सब सकते में आ गए. एक कपड़े में एक महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था. शव बुरी तरह सड़ रहा था. फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की.

बताया जाता है कि इस फ़्लैट में जसवीर भाटी अपनी पत्नी पूजा भाटी के साथ रहते थे. मौके से जसवीर भाटी नदारद मिले. ऐसे में आशंका जताई जा रही हैं कि पति के द्वारा ही हत्या की गई है. हत्या के पीछे क्या वजह है, इसकी तफ्तीश अभी पुलिस कर रही है.

मेरठ के एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि एक बंद फ़्लैट में महिला का शव मिला. शव बुरी तरह सड़ रहा था, जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या कई दिन पहले की गई थी. वहीं महिला का पति, जिसका नाम जसवीर भाटी है, वो लापता है. जिसके चलते हत्या का पहला शक उसी पर जाता है. पुलिस जसवीर भाटी की तलाश कर रही है. जल्द ही इस मामले से पुलिस पर्दा उठा देगी.

ये भी पढ़ें--

कांग्रेस कार्यकर्ता को सबके सामने कराना पड़ा मुंडन, BJP कार्यकर्ता से लगी थी ये शर्त

5-6 बदमाशों ने की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, VIDEO वायरल
Loading...

लोकसभा चुनाव में करारी हार से दुखी लालचंद कटारिया, गहलोत कैबिनेट से दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...