शॉपिंग के बहाने युवती को साथ ले गई पड़ोसी महिला, 60 हजार में कर दिया सौदा
Meerut News in Hindi

महिला ने नाबालिग लड़की को 60 हजार रुपये में बिजनौर के एक युवक को बेच दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद से एक नाबालिग किशोरी को बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला ने नाबालिग लड़की को 60 हजार रुपये में बिजनौर के एक युवक को बेच दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड की है. पीड़ित लड़की के परिजनों के मुताबिक 9 माह पहले पड़ोस की रहने वाली प्रीति उसे बाजार से कपड़े लेने के बहाने अपने साथ लेकर गई थी, लेकिन वापिस नहीं लौट कर नहीं आई. परिजनों ने लड़की की काफी तलाश की लेकिन जब नहीं मिली तो पुलिस में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करा दी. जिसके बाद पुलिस ने जनपद बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के एक गांव से लडकी को बरामद किया है

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस महिला ने उसे राहुल नाम के लड़के के साथ उसे भेज दिया था. आरोपी राहुल लड़की को लेकर अपने घर पहुंचा. वहां उसके साथ शारीरिक शोषण किया जा रहा था. परिजनों का आरोप है की पड़ोस में ही रहने वाली प्रीति ने उसको 60 हजार रुपये में राहुल नाम के व्यक्ति को बेच दिया था.



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: अब प्रत्याशियों को विज्ञापन देकर बताना होगा अपना आपराधिक रिकॉर्ड



वहीं, इस मामले में एसपी हापुड़ का कहना है कि पीड़िता के परिजनों द्वारा 9 माह पहले ही गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिसमें आज आरोपी महिला प्रीति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जिस से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दाखिल

लोकसभा चुनाव 2019: क्या कांग्रेस से इसलिए नाराज हैं मायावती?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading