लाइव टीवी

दबिश देने गई पुलिस पर महिला को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 9, 2019, 5:19 PM IST

यूपी के बागपत में पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगा है. आरोप है की दबिश देने गई पुलिस ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला.

  • Share this:
बागपत की छपरौली थाना पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगा है. आरोप है की दबिश देने गई पुलिस ने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जहां पुलिस एक वारंटी को गिरफ्तार करने गई थी. गिरफ्तारी के दौरान ही परिजनों और पुलिस में मारपीट हुई. जिसमें बंदूक की बट लगने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं घायल बता जताई जा रही हैं. मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया.

दरअसल, घटना छपरौली थाना क्षेत्र के टांडा गांव की है. जहां पुलिस नौशाद नाम के वारंटी को गिरफ्तार करने गई थी. छह से 7 पुलिसकर्मी अचानक वारंटी घर में घुसे और बिना कुछ बताए मकान की तलाशी करने लगे. उसी दौरान घर में बैठे लोगों और महिलाओं ने पुलिस से जानकारी मांगी तो पुलिस ने मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि 3 महिलाओं को पुलिस ने बंदूक की बटों से पीटा. जिसमें एक महिला के सिर में बट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो महिलाएं  घायल हो गईं.

मृतक महिला वारंटी की मां बताई जा रही है. महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. गांव के लोग मृतक महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां फिलहाल अभी महिला का पोस्टमार्टम चल रहा है. लेकिन परिजनों ने छपरौली थाना पुलिस पर महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की गुहार लगाई है. वहीं घटना की सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने मामले में जांच की बात कही है. साथ ही एडिशनल ने यह भी कबूला है कि पुलिस दबिश के दौरान ही महिला की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- डिप्टी CM के हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेना सिपाही को पड़ा भारी, SP ने किया सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 4:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर