अब मेरठ में निर्भयाकांड! महिला से चलती बस में पूरी रात गैंगरेप, फिर पीड़िता को सड़क पर फेंका

महिला से चलती बस में पूरी रात गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)
महिला से चलती बस में पूरी रात गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)

मेरठ के एएसपी (ASP) सदर बाजार इरज राजा ने बताया कि महिला सरधना क्षेत्र की रहने वाली है. उसके पति को बुलाया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 7:20 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में शनिवार को महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला को बेहोशी की हालत में दिल्ली रोड पर फेंककर फरार हो गए. उधर, सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला का इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि महिला मेरठ भैंसाली बस स्टैंड से प्रयागराज जाने के लिए बस में सवार हुई थी. महिला का आरोप है कि बस में ही ड्राइवर और कंडक्टर ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद महिला को दिल्ली रोड स्थित मेवला पुल के पास फेंककर फरार हो गए.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रातभर चलती बस में ड्राइव और कंडक्टर ने दुष्कर्म किया. इसके बाद बस से फेंककर फरार हो गए. पीड़िता को बदहवास हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दे दी. महिला के बयान के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

अर्ध बेहोशी की हालत में महिला
अर्ध बेहोशी की हालत में महिला




मेरठ के एएसपी सदर बाजार इरज राजा ने बताया कि महिला सरधना क्षेत्र की रहने वाली है. उसके पति को बुलाया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. उधर, महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एएसपी कैंट के मुताबिक जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला से पूछताछ की. उन्होंने बताया महिला अभी अर्ध बेहोशी की हालत में है. लिहाजा पूर्ण रूप से होश में आए बिना उसका कोई भी बयान लेना उचित नहीं है. फिलहाल महिला का मेडिकल कराया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज