मेरठ: SSP ऑफिस के पास दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या

चश्मदीदों के मुताबिक आज एक महिला लालकुर्ती इलाके में स्थित पुलिस सहायता केंद के सामने से ऑटो में बैठकर गुजर रही थी. इस दौरान महिला को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 3:15 PM IST
मेरठ: SSP ऑफिस के पास दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या
दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 3:15 PM IST
मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को एसएसपी ऑफिस के पास एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगते ही महिला ऑटो से गिर गयी. दिनदहाड़े हाई सिक्योरिटी जोन में इस वारदात से हड़कम्प मच गया. गोली चलती देख ऑटो चालक मौके से फरार हो गया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस सहायता केंद्र के सामने मारी गोली

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम रेखा हैं, जो बाइक से किसी युवक के साथ लालकुर्ती तक आयी थी उसके बाद ऑटो में बैठकर कहीं जा रही थी. चश्मदीदों के मुताबिक आज एक महिला लालकुर्ती इलाके में स्थित पुलिस सहायता केंद के सामने से ऑटो में बैठकर गुजर रही थी. इस दौरान महिला को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. पुलिस सहायता केंद्र के सामने महिला को मारी गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

मृतका के परिजन


ऑटो चालक फरार

बदमाशों को गोली चलाते देख किसी की हिम्मत महिला को बचाने की नहीं हुई. ऑटो चालक भी ऑटो छोड़कर भाग गया. महिला गोली लगने के बाद वही गिर गयी. बदमाश कौन थे और उन्होंने महिला को गोली क्यों मारी इसके बारे में जानकारी नहीं हो सकी है. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि महिला का नाम रेखा बताया जा रहा है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)
Loading...

ये भी पढ़ें:

रेलवे में नौकरी करने वाला शादीशुदा राजेश कैसे बन गया 'सोनिया', जांच शुरू

सोनभद्र आएंगी प्रियंका गांधी, पीड़ित परिवारों को सौंपेंगी 10-10 लाख का चेक

जानिए आजम खान के जौहर ट्रस्ट को लीज पर दी गई रामपुर के सबसे पुराने कॉलेज की जमीन का सच

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...