लाइव टीवी

मेरठ: योगी सरकार के मंत्री सुरेश राणा के गनर ने की आत्महत्या
Meerut News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2020, 3:25 PM IST
मेरठ: योगी सरकार के मंत्री सुरेश राणा के गनर ने की आत्महत्या
योगी सरकार के मंत्री सुरेश राणा के गनर ने की आत्महत्या (फाइल फोटो)

फॉरेंसिक टीम ने जांच के दौरान कोई भी ऐसा तथ्य नहीं पाया जिससे हत्या की आशंका जताई जा सके. हालांकि अभी तक पुलिस व हथियार बरामद नहीं कर सकी है. एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) के मवाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को यूपी सरकार के गन्ना मंत्री सुरेश राणा के गनर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सिपाही आशीष का गोली लगा शव सड़क के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में फॉरेंसिक टीम और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि मवाना थाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार निवासी आशीष कुमार (28) वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था. इस समय सिपाही की शामली स्थित पुलिस लाइन में तैनाती थी. सिपाही प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा का गनर भी था. जानकारी के अनुसार आशीष की शादी दौराला थाना क्षेत्र के भराला निवासी युवती के साथ हुई थी. शादी को लेकर दंपती में विवाद चल रहा था. पुलिस के मुताबिक आज सिपाही का ससुराल पक्ष से तलाक को लेकर समझौता भी होना था. माना जा रहा है कि इसी सदमे में आकर आशीष ने खुद को खत्म करने की योजना बनाई और अकेले ही घर से निकल पड़ा.

फॉरेंसिक टीम ने जांच के दौरान कोई भी ऐसा तथ्य नहीं पाया जिससे हत्या की आशंका जताई जा सके. हालांकि अभी तक पुलिस व हथियार बरामद नहीं कर सकी है. एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

इनपुट- निखिल अग्रवाल

ये भी पढ़ें:

बरेली: छुट्टी नहीं मिली तो दारोगाओं ने लिया रिटायरमेंट, बोले- पत्नी से बढ़कर कुछ नहीं

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 3:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर