लाइव टीवी

योगी के मंत्री बोले- बीजेपी ने उपचुनावों में हार के Myth को तोड़ा

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2019, 5:29 PM IST
योगी के मंत्री बोले- बीजेपी ने उपचुनावों में हार के Myth को तोड़ा
यूपी सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि बीजेपी ने हमेशा उपचुनाव हारने की कल्पित कथा को समाप्त कर दिया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की 11 सीटों के नतीज़ों पर पूछे गए सवाल को लेकर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उपचुनाव में भाजपा (BJP) का परफॉरमेन्स बहुत अच्छा रहा है. हालांकि समाजवादी पार्टी को लेकर पूछे गए सवाल को मंत्री टाल गए. उन्होंने कांग्रेस को लेकर पूछे गए सवाल का भी कोई उत्तर नहीं दिया.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने गुरुवार को कहा कि भाजपा (BJP) ने उपचुनाव (By Election) में हारने के मिथ (Myth) को तोड़ा है. उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा उपचुनाव हारती थी लेकिन इस कल्पित कथा को भाजपा ने समाप्त कर दिया है. यूपी की 11 सीटों के नतीज़ों पर पूछे गए सवाल को लेकर यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उपचुनाव में भाजपा का परफॉरमेन्स बहुत अच्छा रहा है. हालांकि समाजवादी पार्टी को लेकर पूछे गए सवाल को उर्जा मंत्री टाल गए. उन्होंने कांग्रेस को लेकर पूछे गए सवाल का भी कोई उत्तर नहीं दिया.

ऊर्जा मंत्री और मेरठ के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उपचुनाव में हारने की कल्पित कथा को भाजपा ने तोड़ दिया है. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और कहा कि उनके नेतृत्व में ही उपचुनाव में जीत हासिल हुई है. मंत्री श्रीकांत शर्मा ने उपचुनाव के नतीज़ों का हवाला देते हुए कहा कि जनता भाजपा और भाजपा की नीतियों के साथ है क्योंकि हम जनअपेक्षाओं पर खरे उतर रहे हैं. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि यूपी बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है. बता दें श्रीकांत शर्मा मेरठ के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज मेऱठ पहुंचने पर मंत्री ने ज़िला अस्पताल का निरीक्षण किया और डॉक्टरों को सख्त हिदायत दी.

ये भी पढ़ें:

यूपी उपचुनाव में AIMIM ने दिखाई ताकत, प्रियंका और मायावती को दिया ऐसे झटका

नहीं टूटा आज़म का रामपुर किला, पत्नी तजीन फातिमा ने आराम से दर्ज की जीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...