होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /सिंगर फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार, पिता और जीजा भी सरिया लूट गिरोह में शामिल

सिंगर फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार, पिता और जीजा भी सरिया लूट गिरोह में शामिल

Meerut Crime News: सिंगर फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार

Meerut Crime News: सिंगर फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस अधिकारियों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप के सक्रिय सदस्य है. इसके अलावा पिता और जीजा लूट ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सिंगर फरमानी नाज का सागा भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार
पुलिस का दावा पिता और जीजा भी गिरोह के एक्टिव सदस्य
पुलिस ने गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है

मेरठ. ‘हर-हर शंभू’ गाने को लेकर चर्चा में आई यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के भाई को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. फरमानी नाज का सगा भाई अरमान सरिया लूट गिरोह का सदस्य है, जिसे पुलिस ने पूरे गिरोह के साथ गिरफ्तार किया। इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इसी ग्रुप में सक्रिय भूमिका निभाते हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है.

मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने सोमवार को एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश कर डाला. इस गिरोह के कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद कर लिया. साथ ही एक वाहन भी बरामद किया गया है, जिसे लूट की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किया जाता था. हाल ही में इस गिरोह ने सरधना और सरूरपुर में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप के सक्रिय सदस्य है. इसके अलावा पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यानी यह तीनों लोग अपराधी हैं और डकैती की वारदात को अंजाम देने के साथ ही डकैती के माल को बाजार में बेचने का काम करते थे. फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद इस गिरोह के अन्य सदस्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

काफी समय से यह गैंग सक्रिय था
बता दें कि पिछले काफी समय से सरधना क्षेत्र में सरिया लूट गिरोह काम कर रहा था. कई घटनाएं अंजाम दी जा चुकी थी. जिसके बाद पुलिस पिछले काफी समय से गैंग की तलाश में जुटी थी और अब जाकर पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया है.

आपके शहर से (मेरठ)

Tags: Meerut Crime News, Meerut police, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें