Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ न्यूज़ बुलेटिन-22 अक्टूबर को मेरठ में होगा नवांकुर फिल्म महोत्सव का आयोजन

मेरठ न्यूज़ बुलेटिन-22 अक्टूबर को मेरठ में होगा नवांकुर फिल्म महोत्सव का आयोजन

फिल्म

फिल्म महोत्सव का पोस्टर जारी करते आयोजक

सामाजिक विषयों पर युवाओं में चेतना जगाने के लिए व युवाओं की प्रतिभा को बेहतर मंच उपलब्ध कराने के लिए 22 अक्टूबर को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के बृहस्पति भवन में चलचित्र सोसाइटी द्वारा नवांकुर फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जाएगा

    <b>1-मेरठ में होगा नवांकुर फिल्म महोत्सव का आयोजन</b>
    सामाजिक विषयों पर युवाओं में चेतना जगाने के लिए व युवाओं की प्रतिभा को बेहतर मंच उपलब्ध कराने के लिए 22 अक्टूबर को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के बृहस्पति भवन में चलचित्र सोसाइटी द्वारा नवांकुर फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. यह जानकारी पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में आयोजित पत्रकार वार्ता में नवांकुर फिल्म महोत्सव संयोजक प्रोफेसर प्रशांत कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि अब तक कुल 49 फिल्मों का चयन किया गया है. जो 5 मिनट एवं 10 मिनट पर आधारित हैं. सभी फिल्मों को 22 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. जिसमें सामाजिक संदेश पर आधारित फिल्म को बनाने वाले युवाओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा. इतना ही नहीं आयोजकों की माने तो मुंबई के कई प्रसिद्ध एक्टर और डायरेक्टर ऑनलाइन माध्यम से भी इस महोत्सव से जुड़ेंगे.

    <b>2-धूमधाम से मनाई महर्षि वाल्मीकि जयंती
    </b>लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज मेरठ में महर्षि वाल्मीकि जयंती धूमधाम मनायी गयी. कार्यक्रम का आयोजन कर्मचारी एसोसिएशन की तरफ से किया गया. मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य डॉ सुभाष सिंह तथा एसआईसी डॉ केएन तिवारी ने कार्यक्रम को संबोधित किया. इस अवसर पर डॉक्टर धीरज राज, डॉ वीडी पांडेय, कर्मचारी एसोसिएशन के पदाधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे.

    <b>3-बिजली के कट में नहीं सुधार
    </b>पश्चिमांचल से संबंधित बिजली व्यवस्था पिछले 15 दिन से बदहाल स्थिति में है. हालात यह है कि संविदा कर्मियों द्वारा की जा रही हड़ताल से अब शहर भर में बिजली की कट की समस्याओं से उपभोक्ताओं को जूझना पड़ा रहा है. बिजली के बार-बार कट ओर घंटों तक आपूर्ति बाधित होने के कारण घरों में पानी तक का संकट उत्पन्न हो गया है.

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर