लाइव टीवी

केक में गोली मारकर युवकों ने मनाई जन्मदिन पार्टी

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 6:03 PM IST

मेरठ के कुछ लड़कों की बदमाश कंपनी ने अलग ही अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया. जन्मदिन पार्टी में युवकों ने केक में गोली चलाई.

  • Share this:
मेरठ के कुछ लड़कों की बदमाश कंपनी ने अलग ही अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया. जन्मदिन पार्टी में युवकों ने केक में गोली चलाई. अपनी झूठी शान और लोगों में दहशत पैदा करने के लिए हथियारों से लैस लड़कों ने सड़क पर खुलेआम फायरिंग की. पिस्टल और गोली से युवकों ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. इस जन्मदिन पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस इस मामले से पल्ला झाड़ रही है.

गौरलब है कि शहर के विहार एक्सटेंशन में कुछ ऐसी ही सड़कें हैं. जहां रात के अंधेरे में सन्नाटा पसरा रहता है और अक्सर बदमाश लड़के कुछ ऐसी ही करतूतों को अंजाम देते हैं . वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से दहशत और अपनी झूठी शान फैलाने के लड़के पिस्टल की गोली से केक काट रहे हैं . महज 15 से 20 सेकंड का वीडियो हर किसी के दिमाग में सनसनी फैला रहा है. ट्विटर फेसबुक और टिक टोकं जैसी सोशल साइटों पर मुझे वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. और लोग इस वीडियो को देख कर मेरठ की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

वहीं ट्विटर पर जब इस वीडियो के बारे में शहर पुलिस से सवाल किया गया तो पुलिस ने इस वीडियो से अपना पल्ला झाड़ लिया. मेरठ पुलिस ने ट्विटर पर जवाब दिया है कि इस वीडियो का कोई भी लेना-देना शहर से नहीं है . जबकी वीडियो शहर के ही रहने वाले एक युवक की फेसबुक प्रोफाइल से डाला गया है. हालांकि पुलिस उस युवक का पता लगाने में जुटी है जिसने यह वीडियो डाला है . (रिपोर्ट-निखिल अग्रवाल) 

ये भी पढ़ें: Video: बीजेपी नेता ने उड़ाई कानून की धज्जियां, जन्मदिन पर खुलेआम की फायरिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2019, 5:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर