Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में गणतंत्र दिवस पर युवाओं ने रक्तदान कर लोगों की जान बचाने का लिया संकल्प

मेरठ में गणतंत्र दिवस पर युवाओं ने रक्तदान कर लोगों की जान बचाने का लिया संकल्प

X

पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.वहीं दूसरी ओर युवाओं ने रक?

    मेरठ:- पश्चिम उत्तर प्रदेश West Uttar-pradesh के मेरठ Meerut में गणतंत्र दिवस को लेकर हर जगह हर्षोल्लास देखा गया. शिक्षण संस्थान से लेकर सरकारी कार्यालय में ध्वजारोहण के बाद विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों cultural program का आयोजन किया गया.एक दूसरे को मिठाई भी वितरित की गई.वहीं दूसरी ओर जीवनदान फाउंडेशन Jeevan DaanFoundation के तत्वधान में रक्तदान शिविर Blood donation Camp का आयोजन किया गया.जिसमें शहर भर के युवाओं ने प्रतिभाग कर रक्तदान कर लोगों की जान बचाने का संकल्प लिया.इतना ही नहीं युवाओं के साथ पुलिस और प्रशासन के लोगों ने भी रक्तदान कर अन्य लोगों से रक्तदान करने की अपील की.

    टारगेट 101 यूनिट का लेकिन युवाओं ने किया 150 यूनिट दान
    जीवनदान फाउंडेशन के अध्यक्ष सोनू ने बताया कि रक्तदान शिविर का आयोजन कर 101 यूनिट ब्लड प्राप्त करने का लक्ष्य रखा गया था.लेकिन युवाओं के जोश से इस रक्तदान शिविर में 150 यूनिट रक्तदान हुआ.साथ ही युवाओं ने कहा कि हमारे संविधान द्वारा प्रत्येक नागरिक की रक्षा करने के लिए जो हमें हक दिया गया है उसमें रक्तदान सबसे बेहतर है.

    रिपोर्ट विशाल भटनागर मेरठ

    Tags: Republic day, मेरठ

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर