मिर्जापुर: राष्ट्रपति के दौरे से पहले सड़क किनारे खून से लथपथ मिलीं 3 लाशें, हत्या की आशंका

राष्ट्रपति के दौरे से पहले सड़क किनारे खून से लथपथ मिले 3 शव

Mirzapur News: चुनार कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर स्थित नंदूपुर रुदौली गांव के पास सड़क किनारे तीन युवकों के शव मिले. शव के पास मिले कागजात से बिहार के रहने वाले एक युवक की हुई पहचान.

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में खून से लथपथ तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है. आशंका जताई जा रही है कि इनकी बेरहमी से हत्या की गई है. हत्या के बाद शवों को सड़क के किनारे फेंका गया है. घटना मिर्जापुर-वाराणसी बॉर्डर पर स्थित चुनार थाना क्षेत्र के नंदूपुर गांव की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की जांच में जुट गई है. बता दें कि राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद आज मिर्जापुर के दौरे पर आ रहे है.

अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि ने बताया कि चुनार कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर स्थित नंदूपुर रुदौली गांव के पास सड़क किनारे तीन युवकों के शव मिले है. ऐसे आशंका है कि तीनों युवकों की हत्या कर शव को राज्य मार्ग-74 के किनारे फेंका गया है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी. उन्होंने बताया कि एक शव के पास मिले कागजात से एक युवक की पहचान हो गई. जो बिहार के रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोडारी गांव का निवासी है, जिसका नाम राजकुमार यादव था.

Basti News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी को लगी गोली, बाल-बाल बचे थानेदार

उसके पास से मिले मोबाइल नंबर पर पुलिस ने संपर्क किया तो उसके भाई ने उसकी शिनाख्त की. उसने बताया कि शनिवार की रात उसका भाई राजकुमार स्कॉर्पियो मालिक पिंटू और अपने साथी ओम के साथ निकला था. पुलिस उन दोनों के शव की शिनाख्त कर छानबीन में जुटी है. शव को देखने से लग रहा है कि धारदार हथियार से हत्या की गई है. घटनास्थल पर एक कारतूस भी मिला है. आशंका जताई जा रही है कि कहीं गोली मारकर तो हत्या नहीं की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.