होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Mirzapur: एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने काटा था किशोरी का गला, पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ आरोपी

Mirzapur: एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने काटा था किशोरी का गला, पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ आरोपी

Mirzapur: नाबालिग किशोरी का हत्या पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

Mirzapur: नाबालिग किशोरी का हत्या पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

Mirzapur Crime News: घटना 26 नवंबर की है. आरोपी विकास ने मृत किशोरी को गांव के पास एक पत्थर के खदान पर बुलाया. एक बार फ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

26 नवंबर को आरोपी ने दिया था हत्या की वारदात को अंजाम
पुलिस ने आरोपी विकास कुमार पर घोषित किया था 50 हजार का इनाम

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी एक तरफा प्यार की भेंट चढ़ गई. गांव किनारे पाइप लाइन की खुदाई में मजदूरी करने वाले युवक का दिल गांव की एक किशोरी पर आ गया. रोज आते जाते आरोपी की नजर उस किशोरी पर हुआ करती थी. धीरे-धीरे बातें भी शुरू हो गयी. कुछ दिन बाद आरोपी ने किशोरी से प्यार का इजहार कर दिया. हालांकि, किशोरी ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया. जिसके बाद आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी विकास कुमार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. विकास के पैर में गोली लगी है.

घटना 26 नवंबर की है. आरोपी विकास ने मृत किशोरी को गांव के पास एक पत्थर के खदान पर बुलाया. एक बार फिर विकास ने उससे प्यार का इजहार किया. जिस पर किशोरी ने उसे साफ मना कर दिया. जिसके बाद उसने मृतका का गला काट दिया. इतना ही नहीं वह घंटों बैठकर किशोरी को तड़पते देखता रहा. आरोपी की मानें तो मृतका उससे पानी-पानी कहती रही, लेकिन उसने उसके पेट में चाकू से वार कर मौत के घाट उतर दिया और मौके से फरार हो गया.

50 हजार का इनाम था घोषित
बिहार जिले के खगड़िया जिले का रहने वाला विकास मिर्ज़ापुर में रहकर अलग-अलग जगहों पर मजदूरी का काम करता था. कुछ समय पहले ही उसको अदलहाट क्षेत्र में जहां मृतका का घर है, वहीं काम मिला था. वारदात के बाद से ही पुलिस को उसकी तलाश थी. पुलिस की तरफ से उसपर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया था. मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर भागने की कोशिश की. पुलिस की जबाबी फायरिंग में आरोपी को पैर में गोली लगी.

पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम
पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया है. पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 50 हजार के इनामिया विकास कुमार के बांये पैर में गोली लगी है. पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में एडमिट कराया. पुलिस अधीक्षक ने मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम को 25 हजार रुपये पुरष्कार देने की घोषणा की है.

Tags: Mirzapur crime news, Mirzapur Police, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें