अमित शाह से बैठक के बाद आश्वस्त नजर आईं अनुप्रिया पटेल, कहा- अब सब कुछ ठीक

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारी बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ हो चुकी है और उन्होंने हमें आश्वस्त किया है.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने एनडीए में सबकुछ ठीक होने के संकेत दिए हैं. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारी बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ हो चुकी है और उन्होंने हमें आश्वस्त किया है. मिर्जापुर में लोक निर्माण विभाग के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लोकार्पण करने पहुंची अनुप्रिया पटेल से पूछा गया कि आपकी ही पार्टी से ही टूट कर सांसद ने एक नई पार्टी बना ली गई है तो वो बोली की इतना बड़ा देश है कोई भी नई पार्टी बना सकता है.



आपको बात दें कि पिछले काफी दिनों से अनुप्रिया पटेल बीजेपी से नाराज चल रही थीं. उन्होंने ये आरोप भी लगाए कि बीजेपी, एनडीए में शामिल अन्य घटक दलों की अनदेखी कर रही है. अटकलें ये भी थी कि अनुप्रिया पटेल लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के साथ हाथ मिला सकती हैं.



समय से होंगे 2019 के लोकसभा चुनाव: मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा





इन सभी अटकलों को खारीज करते हुए लोकसभा चुनाव में एनडीए ने अपने कुनबे को एकजुट रखने की कवायद के तहत कई महत्वपूर्ण फैसले किए. खबर है कि बीजेपी अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल कर सकती है. यह भी बात सामने आ रही है कि मंत्रिमंडल में बदलाव के लिए बीजेपी अपने कोटे के 6 मंत्रियों को हटा सकती है. हटाए जाने वाले मंत्रियों की लिस्ट एक महीने से तैयार है. इसी तरह अपना दल को साधने के लिए बीजेपी उसके एक सदस्य को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दे सकती है.
राहुल के 'गढ़' का 3 मार्च को दौरा करेंगे PM मोदी, अमेठी को देंगे कई सौगातें



वैसे आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रतापगढ़ से अपना दल के सांसद हरिवंश सिंह ने अखिल भारतीय अपना दल के नाम से अपनी अलग पार्टी बना ली. इसके साथ ही हरिवंश सिंह ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी देशभर के 68 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी.



कमाल का कुंभ: 500 से ज़्यादा शटल बसों के काफिले ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज