Assembly Banner 2021

अमर सिंह ने कसा तंज, बोले- मुलायम 'केक' खाना भी चाहते हैं और रखना भी...

मीडिया से बातचीत करते अमर सिंह की फोटो

मीडिया से बातचीत करते अमर सिंह की फोटो

समाजवादी पार्टी से नाता टूटने के बाद सांसद अमर सिंह ने सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वो 'केक' भी खाना चाहते है और उसे रखा भी चाहते हैं.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी से नाता टूटने के बाद सांसद अमर सिंह ने सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वो 'केक' भी खाना चाहते है और उसे रखा भी चाहते हैं. यानि साफ तौर पर इस पूरे सियासी ड्रामें के पीछे मुलायम सिंह की साजिश बताया.

वहीं अमर सिंह आज मिर्जापुर के मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. जहां उन्होंने विंध्य पर्वत पर विराजमान आदि शक्ति मां विंध्यवासिनी की विशेष अर्चना की. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान ये बात कही.

अमर सिंह ने अपने पुराने बड़े भाई मुलायम सिंह पर सियासी प्रहार करते हुए कहा कि एक उंगली से आरोप लगा सकते है. वहीं किसी को प्रहार करना हो तो पांचों उंगीलियों से मुट्ठी बना कर मारना होगा. मुलायम सिंह यादव उंगली दिखाना चाहते है. वहीं उंगलियों को मुट्ठी बंद कर रगड़ना नहीं चाहते.



वहीं अमर ने दावा किया कि मुलायम सिंह के अंदर वो क्षमता है जो किसी भी नेता के अंदर बहुत कम देखने को मिलती है. क्योकि वो चौधरी चरण सिंह और चंदशेखर जैसे बड़े नेताओं का राजनैतिक भविष्य खतरे में डाल चुके हैं.
जिस व्यक्ति कांग्रेस की जमीन खराब कर दी हो,  जिस व्यक्ति ने भाजपा को बहुत दिन तक रोकने की झमता रखा हो. वो व्यक्ति कभी हार नहीं मान सकता. उन्होंने कहा कि चाहे वह अमर सिंह हो या फिर शिवपाल यादव उनको अपने साथ रखकर अखिलेश से प्रताड़ित करके उनसे यह कहकर पार्टी से क्षमा मांग कर यह एक षड्यंत्र व योजना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज