मोदी कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर अनुप्रिया पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में दोबारा जगह नहीं मिलने पर अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. मिर्जापुर सांसद पटेल ने कहा कि मंत्री पद मिलना बड़ी बात नहीं होती है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में दोबारा जगह नहीं मिलने पर अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. मिर्जापुर सांसद पटेल ने कहा कि मंत्री पद मिलना बड़ी बात नहीं होती है. यह प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार होता है कि वह किसको मंत्री बनाएंगे या किसे नहीं.



अपने लोकसभा क्षेत्र मिर्जापुर में मीडिया से बात करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने फिर से मेरे ऊपर विश्वास कर भारी बहुमत से जिताया है. हम उनके विश्वास को टूटने नहीं देंगे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा की हम लोग एनडीए के मजबूत साथी हैं और आगे भी मजबूती के साथ जुड़े रहेंगे.



बुआ-बबुआ का गठबंधन अवसरवादी था

साथ ही अनुप्रिया ने सपा-बसपा गठबंधन के टूटने पर कहा कि यह अवसरवादी गठबंधन था और यह अस्तित्व बचाने के लिए किया गया था. लेकिन यूपी की जनता समझदार निकली और बुआ-बबुआ की जोड़ी को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन टूटने के लिए बना था.
अलीगढ़ की घटना दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण



अलीगढ़ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या को अनुप्रिया पटेल ने दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योगी जी से हम यह मांग करते हैं कि आरोपीयों को कड़ी से कड़ी सजा मिले जिससे कि प्रदेश में लोगो में भय व्याप्त हो और दोबारा ऐसे घटना न हो.



ये भी पढ़ें-



अलीगढ़ हत्याकांड: मासूम की हत्या के आरोपियों का केस नहीं लड़ेंगे वकील



दो करोड़ की पुरानी करेंसी के साथ गोवा में पकड़ा गया मुंबई का शख्स



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज