Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: सोनेलाल पटेल की छोटी बेटी ने अखिलेश यादव से लगाई इंसाफ की गुहार, मां कृष्णा और बहन पल्लवी पटेल पर लगाए गंभीर आरोप

UP Chunav: सोनेलाल पटेल की छोटी बेटी ने अखिलेश यादव से लगाई इंसाफ की गुहार, मां कृष्णा और बहन पल्लवी पटेल पर लगाए गंभीर आरोप

अनुप्रिया पटेल की बहन अमन की अखिलेश को चिट्ठी लिखकर अपनी मां से इंसाफ दिलाने की मांग की.

अनुप्रिया पटेल की बहन अमन की अखिलेश को चिट्ठी लिखकर अपनी मां से इंसाफ दिलाने की मांग की.

UP Polls: अपना दल के संस्थापक सोने लाल पटेल की सबसे छोटी पुत्री अमन पटेल ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मदद की गुहार लगई है. मामला पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे का है. इसी पर अमन पटेल ने अखिलेश को लिखा कि उनकी मां कृष्णा पटेल से आपका गठबंधन है, इसलिए वह उन्हें इंसाफ दिलाएं. अमन केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन हैं. पत्र में उन्होंने अपनी बहन पल्लवी पटेल पर धोखाधड़ी कर उन्हें पिता की संपत्ति से वंचित करने का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

मिर्ज़ापुर. अपना दल (Apna dal) के संस्थापक सोने लाल पटेल (Sonelal patel) की सबसे छोटी पुत्री अमन पटेल (Aman patel) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मदद की गुहार लगई है. अमन पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन हैं और उन्होंने अखिलेश को लिखे पत्र में अपनी बहन पल्लवी पटेल पर धोखाधड़ी कर उन्हें पिता की संपत्ति से वंचित करने का आरोप लगाया साथ ही बहन पल्लवी और माता कृष्णा पटेल से इंसाफ दिलाने की भी गुहार लगाई है.

सोनेलाल पटेल की पुत्री अमन पटेल ने अखिलेश यादव को लिखे भावुक पत्र में अपनी मां को लेकर कहा कि क्योंकि कृष्णा पटेल के साथ आपका राजनीतिक गठबंधन है, इसलिए आप मुझे इंसाफ दिलाया जाए. पत्र में उन्होंने लिखा कि उनके पिता सोनेलाल पटेल द्वारा बनाई गई संपत्ति, ट्रस्टों से उनकी बड़ी बहन पल्लवी ने उनको धोखाधड़ी से हटाकर अधिकारों से वंचित कर दिया है. मुझे संपत्ति में अधिकार मिलना चाहिए. उन्होंने लिखा है कि उनके मामले में राजनीतिक तूल दिया जा रहा है, जबकि उनकी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं है.

गौरतलब है कि सोनेलाल पटेल ट्रस्ट से बेदखल किए जाने के बाद से अमन पटेल अपनी बड़ी बहन पल्लवी पटेल के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं. इस मामले में उन्होंने अखिलेश यादव को पत्र लिखा जो इसको लेकर सियासत एक बार फिर से गरमा गई है. मामला केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन और परिवार से जुड़ा होने के कारण भी चर्चाओं में है.

पहले अमित शाह को भी लिख चुकी हैं पत्र
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन अमन पटेल इसके पहले भी संपत्ति विवाद को लेकर बीजेपी नेताओं से गुहार लगा चुकी हैं. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा था. इसमें अमन पटेल ने अपनी बहन पल्लवी पटेल से जान को खतरा बताया था. इससे पहले अमन पटेल ने डीजीपी को भी पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग भी की थी.

Tags: Akhilesh yadav, Aman patel, Anupriya Patel, Krishna patel, Mirzapur news, UP Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर