BHU से लापता हुआ था मेडिकल का छात्र, मिर्जापुर में शव मिलने के बाद हड़कंप
Mirzapur News in Hindi

BHU से लापता हुआ था मेडिकल का छात्र, मिर्जापुर में शव मिलने के बाद हड़कंप
मिर्जापुर में मिला BHU से लापता मेडिकल छात्र का शव (file photo)

परिजनों और वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) को सूचित कर दिया गया है. शव मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा मौके का निरीक्षण किया.

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले में शनिवार को बीएचयू (BHU) से लापता हुए मेडिकल छात्र नवनीत का शव गंगा में मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि नवनीत अंतिम बार मिर्जापुर के विंध्याचल में देखा गया था. शव भी मिर्जापुर में ही विंध्याचल से कुछ दूर चील्ह के कोल्हुआ गंगा घाट पर मिला है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस शिनाख्त के लिए परिवार वालों के आने का इंतजार कर रही है.

बता दें कि बिहार के गोपालगंज का रहने वाला नवनीत पाराशर बीएचयू में एमबीबीएस करने के बाद इंटर्न कर रहा था. वह धन्वंतरी हास्टल में रहता था. 9 जून को अचानक वह गायब हो गया. पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि मोबाइल फोन हास्टल के कm मरे में ही छोड़कर गया है. इसी बीच उसकी बुलेट मोटरसाइकिल लावारिस हालत में विंध्याचल में मिली. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो नवनीत दिख गया कि वह गंगा में स्नान करके अपनी बाइक तक आते और वापस गंगा की तरफ जाते दिखाई दिया था. नवनीत के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि अघोर और आध्यात्म जैसी बातें करता था.

परिजनों दोस्तों व वाराणसी पुलिस को सूचित कर दिया गया है. शव मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा मौके का निरीक्षण किया. पुलिस के मुताबिक जांच के क्रम में ज्ञात हुआ कि छात्र मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.



ये भी पढ़ें:
वाराणसी: लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में धरने पर बैठे पूर्व MLA अजय राय गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading