Home /News /uttar-pradesh /

big statement on keshav maurya shivpal yadav joining bjp attack on akhilesh yadav nodelsp

शिवपाल यादव को लेकर बोले केशव मौर्य- बीजेपी क्या कमजोर पार्टी है? अखिलेश पर भी हमला

मां विंध्यवासनी के दर्शन-पूजन करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मां विंध्यवासनी के दरबार में हाजिरी लगाई.

मां विंध्यवासनी के दर्शन-पूजन करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मां विंध्यवासनी के दरबार में हाजिरी लगाई.

Mirzapur News: विंध्याचल में अष्टमी पर मां विंध्यवासनी के दर्शन-पूजन करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मां विंध्यवासनी के दरबार में हाजिरी लगाई. इस दौरान उन्होंने शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि भाजपा कोई कमजोर पार्टी है जो शिवपाल को लेकर मजबूत होना है. उन्होंने अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया.

अधिक पढ़ें ...

मिर्जापुर. विंध्याचल में नवरा​त्रि के अंतिम दिन अष्टमी पर मां विंध्यवासनी के दर्शन-पूजन करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासनी के दरबार में हाजिरी लगाई. सपरिवार पहुंचे डिप्टी सीएम ने नवरा​त्रि में दूसरी बार मां विंध्यवासनी दरबार पहुंचकर आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि दूसरी बार मां के दर्शन का सौभाग्य मिला है. पार्टी को भी और मजबूती मिले मां से यही कामना की है. वहीं डिप्टी सीएम ने विधान परिषद के चुनाव पर कहा कि ऐतिहासिक विजय विधान परिषद में प्राप्त करेंगे.

शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोई कमजोर पार्टी है क्या, जो किसी को लेने से मजबूत होना है. गोरखपुर मंदिर हमले पर उन्होंने कहा कि बहुत बड़ी घटना है. इस घटना के जांच की प्रक्रिया जारी है.

शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर बदली अपनी डीपी, लिखा-हैं तैयार हम, जानें इसके मायने

अखिलेश करते हैं मुस्लिम तुष्टीकरण
अखिलेश यादव का जो बयान है वह बयान निश्चित तौर से बहुत ही घटिया और मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति की पराकाष्ठा है. इस प्रकार की कोई घटना हो जब उसकी जांच उच्च स्तर की हो रही हो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को इस प्रकार का बयान देना शोभा नहीं देता है. अखिलेश यादव से लोग ऐसी अपेक्षा अब नहीं करें, क्योंकि वह पहले ही आतंकवादियों कि मुकदमा वापस लेने का काम कर चुके हैं.

आतंकियों के मुकदमे वापस लेते थे अखिलेश: केशव
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश ने आतंकियों के मुकदमे वापस लिए और उच्च न्यायालय ने बाद में उन पर रोक लगाई. उस पर मुकदमा लगा और कोई फांसी के फंदे पर, कोई आजीवन कारावास की सजा प्राप्त किया. सपा का इतिहास ही घटिया है. इस प्रकार के मामलों में या तो चुप रहना चाहिए या पुलिस निष्पक्ष जांच करे. जांच के आधार पर जो तथ्य मिले उस पर कार्रवाई करना चाहिए.

Tags: Keshav prasad maurya, Mirzapur news, Shivpal singh yadav, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर